Aliya Naaz: बिहार से पढ़ाई कर OTT Platform पर तहलका मचा रही आलिया नाज उर्फ मिसेज टीचर

Aliya Naaz: आज हम आपको आलिया नाज फेमस एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले है जो की बिहार से है पर उन्होंने कभी भोजपुरी फिल्मो में काम नहीं किया उन्होंने अपने डेब्यू और साथ ही नाम,पैसा शोहरत कमाई. बता दे की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई नये चेहरे उभर कर सामने आये हैं. ओटीटी के जरिये कई कलाकारों को काफी शोहरत भी मिली है. इनमें से एक नाम है आलिया नाज. आलिया नाज मूलरूप से बिहार के किशनगंज की रहनेवाली है.

Aliya Naaz

Aliya Naaz: आपको बता दे की आलिया नाज की स्कूलिंग किशनगंज के बाल विद्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल से हुई है. इसके बाद वह आगे की पढ़ाई के लिए मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से बी-कॉम किया. इसके बाद बॉलीवुड का रुख करते हुए अभिनय की दुनिया में उतर गयीं.

Aliya Naaz

Aliya Naaz: खास बात यह है की आलिया नाज का निक नेम मिस्टी है. पांच फीट चार इंच लंबी आलिया का जन्म 27 जनवरी, 1988 को हुआ था. वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. साथ ही अव अपनी तस्वीरें और वीडियो भी अपने फैन्स के लिए लगातार साझा करती रहती हैं.

Aliya Naaz

Aliya Naaz: खबरों की माने तो आलिया नाज ने सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल जैसे टीवी सीरियल में भी काम किया है. इसके अलावा उन्होंने कुछ फिल्में भी की हैं. इसके बाद उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर रुख कर लिया. उन्होंने उल्लू, सिनेप्राइम और प्राइमशॉट्स के लिए काम किया है.

Aliya Naaz

Aliya Naaz: बताया जा रहा है की आलिया नाज की पहली वेबसीरीज मिसेज टीचर प्राइम शॉट्स पर रिलीज हुई है. एडल्ट वेबसीरीज मिसेज टीचर में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिये हैं. इस वेबसीरीज में कई इंटीमेट सीन फिल्माये गये हैं. इसके बाद वह चर्चा में आ गयीं.

Aliya Naaz