apanabihar.com1 40

बिहार में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अजीबो गरीबो फोटो वायरल हो रहा है. बता दे की ये तस्वीर बिहार के सिवान के सिसवन ढाला की है. अभी तक आपने देखा होगा कि चार पहिया या दोपहिया वाहनों पर सवार लोगों को जब चाय पीने का मन करता है तो सड़क किनारे गाड़ी लगाकर पी लेते हैं, लेकिन सिवान की एक तस्वीर सामने आई है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि चाय पीने के लिए उसने ट्रेन रोक दी और चाय लेने लगा. रेलवे अधिकारी का कहना है कि ट्रेन रुकी थी या नहीं इसकी जांच कराई जाएगी.

जानकारी के लिए बता दे की ये तस्वीर शुक्रवार सुबह की है. ट्रेन नंबर 11123 डाउन झांसी एक्सप्रेस के ड्राइवर ने 91 ए सिसवन ढाला पर चाय पीने के लिए ट्रेन रोक दी. ट्रेन का गार्ड ढाला के पास स्थित दुकान से चाय लेकर आया और फिर इंजन में सवार हुआ. ढाला बंद था और लोग इंतजार करते रहे.

ट्रेन का गार्ड पहले से ढाला (रेलवे फाटक) पर था : आपको बता दे की झांसी यानी ग्वालियर मेल एक्सप्रेस सुबह 5:27 पर सिवान स्टेशन पहुंची. इसी दौरान ट्रेन का गार्ड चाय के लिए ट्रेन से उतर कर सिसवन ढाला स्थित चाय की दुकान पर आ गया. तब तक ट्रेन खुलने का समय हो गया. सुबह 5:30 पर सिवान स्टेशन से ट्रेन खुल गई. ड्राइवर को यह पहले से पता था कि गार्ड ढाला पर है इसलिए वह धीमी गति में ट्रेन ढाला पर लाया और फिर ट्रेन को रोक दी. फिर गार्ड दोनों हाथ में चाय का कप लिए हुए ट्रेन की इंजन पर गया पहले ड्राइवर को चाय दी. इसके बाद खुद इंजन में सवार हुआ. मामले में स्टेशन अधीक्षक अनंत कुमार का कहना है कि इस तरह का फोटो संज्ञान में आया है. फोटो को अधिकारियों को भेजा गया है. जांच की जा रही है.

साभार – ABP NEWS

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.