अजब-गजबः बिहार के सिवान में चाय लेने के लिए ड्राइवर ने रोक दी ट्रेन! रेलवे फाटक पर लोग करते रहे इंतजार

बिहार में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अजीबो गरीबो फोटो वायरल हो रहा है. बता दे की ये तस्वीर बिहार के सिवान के सिसवन ढाला की है. अभी तक आपने देखा होगा कि चार पहिया या दोपहिया वाहनों पर सवार लोगों को जब चाय पीने का मन करता है तो सड़क किनारे गाड़ी लगाकर पी लेते हैं, लेकिन सिवान की एक तस्वीर सामने आई है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि चाय पीने के लिए उसने ट्रेन रोक दी और चाय लेने लगा. रेलवे अधिकारी का कहना है कि ट्रेन रुकी थी या नहीं इसकी जांच कराई जाएगी.

यह भी पढ़ें  बिहार के इस जिले में बन रहा फिश फीड मिल, हर दिन 100 टन होगा मछली दान तैयार

जानकारी के लिए बता दे की ये तस्वीर शुक्रवार सुबह की है. ट्रेन नंबर 11123 डाउन झांसी एक्सप्रेस के ड्राइवर ने 91 ए सिसवन ढाला पर चाय पीने के लिए ट्रेन रोक दी. ट्रेन का गार्ड ढाला के पास स्थित दुकान से चाय लेकर आया और फिर इंजन में सवार हुआ. ढाला बंद था और लोग इंतजार करते रहे.

ट्रेन का गार्ड पहले से ढाला (रेलवे फाटक) पर था : आपको बता दे की झांसी यानी ग्वालियर मेल एक्सप्रेस सुबह 5:27 पर सिवान स्टेशन पहुंची. इसी दौरान ट्रेन का गार्ड चाय के लिए ट्रेन से उतर कर सिसवन ढाला स्थित चाय की दुकान पर आ गया. तब तक ट्रेन खुलने का समय हो गया. सुबह 5:30 पर सिवान स्टेशन से ट्रेन खुल गई. ड्राइवर को यह पहले से पता था कि गार्ड ढाला पर है इसलिए वह धीमी गति में ट्रेन ढाला पर लाया और फिर ट्रेन को रोक दी. फिर गार्ड दोनों हाथ में चाय का कप लिए हुए ट्रेन की इंजन पर गया पहले ड्राइवर को चाय दी. इसके बाद खुद इंजन में सवार हुआ. मामले में स्टेशन अधीक्षक अनंत कुमार का कहना है कि इस तरह का फोटो संज्ञान में आया है. फोटो को अधिकारियों को भेजा गया है. जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें  बिहार के 43 हजार प्राथमिक शिक्षक अभ्यर्थियों को 25 फरवरी तक हर हाल मिलेगा नियुक्ति पत्र

साभार – ABP NEWS