बिहार में शादियों के सीजन में दूल्हा बनकर खास ‘हेलीकॉप्टर’ से जाएं, भाड़ा इतना कम कि हर कोई कर ले बुक, देखें VIDEO

बिहार में अभी शुभ लगन होने के कारण इस समय खूब शादी भी हो रही है. बता दे की बिहार के खगड़िया के महेशखूंट के रहने वाले टेंट व्यवसायी दिवाकर कुमार ने अपने व्यापार को मजबूत करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है. उन्होंने एक कार को हेलीकॉप्टर के रूप में डिजाइन करवा लिया है जिसकी खूब चर्चा हो रही है. अब दूल्हे राजा बारात के साथ इस डिजाइनदार हेलीकॉप्टर से चढ़कर जा सकेंगे. इसके लिए बहुत ज्यादा खर्च भी नहीं करना पड़ेगा और इस खास हेलीकॉप्टर का आनंद भी ले सकेंगे.

आपको बता दे की कार की मॉडलिंग करवा कर हेलीकॉप्टर बनवाने वाले दिवाकर ने बताया कि अब लोग पैसा देकर इसे बुक कर सकते हैं. गाड़ी में बैठकर शान से शादी में जा सकते हैं. इसके लिए सिर्फ 11 हजार रुपये देने होंगे. हालांकि ये आसपास और थोड़ी दूर के लिए ही होगा. दिवाकर ने बताया कि उसने यूट्यूब पर देखकर कार को हेलीकॉप्टर का मॉडल तैयार करवाया है.

यह भी पढ़ें  बिहारवासियों के लिए खुशखबरी! पटना की सड़कों पर अगले माह दौड़ेंगी 25 नयी एसी सीएनजी बसें

खास बात यह है की दिवाकर ने कहा कि सिवान में उसने तीन लाख की खर्च से ऐस करवाया. कहा कि कई लोगों की इच्छा होती है कि वे हेलिकॉप्टर से दुल्हनियां को घर लेकर आएं, लेकिन महंगाई की वजह से ऐसा नहीं हो पाता है. ऐसे में इस खास हेलीकॉप्टर का आनंद लिया जा सकता है.

यह भी पढ़ें  बिहारी छोरे ने जीता दिल तो जर्मनी से ब्याह रचाने भारत पहुंची लारिसा, हिंदू रीति-रिवाज से रचाई शादी