apanabihar.com 63

‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ एक सुंदर उदाहरण पेश किया नौलक्खा की बेटी सनाया यादव ने जो मॉडलिंग को अपना करियर बनाते हुए लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. शनिवार की रात सनाया ने राजस्थान की राजधानी पिंक सिटी जयपुर में आयोजित स्टार एंड मिस स्टार रॉयल इंडिया नेशनल प्रतियोगिता में देश के विभिन्न राज्यों से आईं 16 मॉडल प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए विनर का ताज अपने नाम किया. फाइनल राउंड के बाद जब विनर के लिए सनाया के नाम की घोषणा हुई तो पूरी गैलरी तालियों की आवाज से गूंज गई. प्रतियोगिता की जज बिग बॉस की डोनल बेस्ट ने सनाया को विनर का क्राउन पहना ट्रॉफी प्रदान की.

Also read: Bihar Mausam Update: बिहार के इन जिलों में कहर बरपाएगी चिलचिलाती गर्मी, जाने कब होगी बारिश

आपको बता दे की सनाया यादव बिहार के मुंगेर जिला अंतर्गत नौलक्खा सफियाबाद निवासी शंभू यादव की बेटी हैं. इससे पूर्व भी सनाया पटना में आयोजित मॉडलिंग प्रतियोगिता को जीत चुकी हैं. सनाया ने बताया कि आज वह जिस मुकाम पर हैं उसमें उसके घरवालों का काफी सहयोग मिला है. सनाया ने कहा कि मुंगेर के लोग अगर इसी तरह मुझे स्पोर्ट करते रहे तो वह मिस इंडिया में बिहार का भी प्रतिनिधित्व कर सकती हूं.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम का मिज़ाज गर्मी से मिली राहत, यहां होगी बारिश

बताया जा रहा है की सनाया के जीतने पर उनके घर बधाइयां देने वालों का तांता लग लग गया है. हर कोई बेटी सनाया के साथ ही परिजनों की भी तारीफ कर रहा है, जिन्होंने समाज की परवाह किए बिना अपनी बेटी को मॉडलिंग के क्षेत्र में करियर बनाने में उसका सहयोग किया. आज सनाया को लड़कियां अपना रोल मॉडल मान रही हैं.

Also read: Bihar Weather Today : बिहार में होने वाली है बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

Also read: बिहार के लोगो को मिलेगा भीषण गर्मी से राहत, इन जिलों में हो सकती है बारिश

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.