बिहार के आकाश सिंह बने शो के विजेता, ऑडिशन में ही परिणीति चोपड़ा ने रोते हुए कही थी ये बात

बिहार के लोग देश हो या विदेश लग भग हर कांटेस्ट में अपना परचम लहराया है. खास बात यह है की इस बीच बिहार के रहने वाले आकाश सिंह ने कलर्स चैनल के टैलेंट शो हुनरबाज देश की शान 2022 (Hunarbaaz Desh Ki Shaan 2022) की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। आकाश सिंह (Akash Singh) ने अपने टैलेंट के दम पर ना सिर्फ अच्छे-अच्छे कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ दिया बल्कि कम समय में ही करोड़ों लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। हुनरबाज की ट्रॉफी के साथ ही साथ आकाश सिंह को 15 लाख का नकद इनाम भी दिया गया है। फिनाले के दौरान उन्होंने यो हाइनेस, संचिता, सुब्रतम और अनिर्बान जैसे तमाम लोगों को पछाड़ दिया है।

कई बार सामने आईं मुश्किलें : आपको बता दे की हुनरबाज की ट्रॉफी को अपने नाम करके आकाश सिंह ने जता दिया है कि अगर मेहनत और लगन हो तो तमाम मुश्किलों के बीच भी जीत हासिल की जा सकती है। शो के दौरान ही आकाश कई बार अपनी और अपने परिवार की आर्थिक स्थिति का जिक्र कर चुके थे। एक एपिसोड के दौरान ही उन्होंने खुलासा किया था कि वह मात्र डेढ़ हजार रूपये लेकर सपनों की नगरी मुंबई में अपने सपने पूरे करने आए थे। आकाश ने इस बात का भी जिक्र किया कि मुंबई आने के बाद कई बार ऐसे मोड़ आए जब उनके हाथ निराशा ही लगी लेकिन उन्होंने हार ना मानने की ठान ली थी।

परिणीति ने शुरू में ही कही थी ये बात : बताते चले की हुनरबाज देश की शान 2022 के ऑडिशन के दौरान आकाश सिंह ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी। आकाश की परफॉर्मेंस ने हर किसी ने तालियां बजाई थी।