apanabihar.com 60

बिहार के लोग देश हो या विदेश लग भग हर कांटेस्ट में अपना परचम लहराया है. खास बात यह है की इस बीच बिहार के रहने वाले आकाश सिंह ने कलर्स चैनल के टैलेंट शो हुनरबाज देश की शान 2022 (Hunarbaaz Desh Ki Shaan 2022) की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। आकाश सिंह (Akash Singh) ने अपने टैलेंट के दम पर ना सिर्फ अच्छे-अच्छे कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ दिया बल्कि कम समय में ही करोड़ों लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। हुनरबाज की ट्रॉफी के साथ ही साथ आकाश सिंह को 15 लाख का नकद इनाम भी दिया गया है। फिनाले के दौरान उन्होंने यो हाइनेस, संचिता, सुब्रतम और अनिर्बान जैसे तमाम लोगों को पछाड़ दिया है।

Also read: रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, हावड़ा और मुजफ्फरपुर के लिए चलेगी Summer Special Train

कई बार सामने आईं मुश्किलें : आपको बता दे की हुनरबाज की ट्रॉफी को अपने नाम करके आकाश सिंह ने जता दिया है कि अगर मेहनत और लगन हो तो तमाम मुश्किलों के बीच भी जीत हासिल की जा सकती है। शो के दौरान ही आकाश कई बार अपनी और अपने परिवार की आर्थिक स्थिति का जिक्र कर चुके थे। एक एपिसोड के दौरान ही उन्होंने खुलासा किया था कि वह मात्र डेढ़ हजार रूपये लेकर सपनों की नगरी मुंबई में अपने सपने पूरे करने आए थे। आकाश ने इस बात का भी जिक्र किया कि मुंबई आने के बाद कई बार ऐसे मोड़ आए जब उनके हाथ निराशा ही लगी लेकिन उन्होंने हार ना मानने की ठान ली थी।

Also read: Bihar Weather: बिहार में एकाएक बदला मौसम, जाने कहां गिरे ओले

परिणीति ने शुरू में ही कही थी ये बात : बताते चले की हुनरबाज देश की शान 2022 के ऑडिशन के दौरान आकाश सिंह ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी। आकाश की परफॉर्मेंस ने हर किसी ने तालियां बजाई थी।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.