apanabihar.com 59

भारत में आज भी खेलो को लेकर लोगों बहुत ही उत्साहित रहते है. खास कर कोई रास्ट्रीय खेल है. बता दे की एक्टर आर.माधवन के फ़ैन्स की यूं तो दुनिया भर में कमी नहीं, लेकिन इस बार उनका नाम उनके बेटे की वजह से ट्रेंड कर रहा है. दरअसल माधवन के बेटे वेदांत ने हाल ही में Danish Open 2022 में भारत के लिए स्विमिंग में सिल्वर मेडल जीता. एक्टर ने स्विमिंग फेडरेशन ऑफ़ इंडिया के पेज से ये जानकारी शेयर की.

Also read: बिहर में इस दिन से चलेगी बुलेट ट्रेन, बिहार के इन जिलों में स्टेशन

आपको बता दे की उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “आप सभी के आशीर्वाद से और भगवान की कृपा से साजन और वेदांत ने डेनमार्क में हो रहे Danish Open 2022 में भारत के लिए गोल्ड और सिल्वर मेडल जीता. उन्होंने अपने बेटे के कोच और स्विमिंग फेडरेशन को भी धन्यवाद दिया. इसके अलावा माधवन ने चैंपियनशिप से वो वीडियो भी शेयर किया, जिसमें सिल्वर मेडल के लिए वेदांत के नाम की घोषणा की जा रही है. 

बताते चले की डेनिश ओपन 2022 में भारत को जहां सिल्वर मिला, वहीं फ्रेडरिक लिंडहोम को ब्रॉन्ज़ और एलेग्जेंडर एल ब्योर्न को गोल्ड मिला. माधवन के पोस्ट के बाद कई सारे फैंस उन्हें बधाई सन्देश भेज रहे हैं. 

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.