बिहार में यहां बनेगा शानदार फ्लाईओवर ब्रिज, मिली कैबिनेट की मंजूरी

बिहार में इस समय सड़के बनाने का कार्सीय बहुत ही तेजी से चल रहा है. खास बात यह है की अब भागलपुर में भी जाम की समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए कई निर्माण किए जा रहे हैं। जिसके अंतर्गत कई ब्रिज और रोड नेटवर्क को मजबूत करने के लिए कई परियोजना पर काम किया जा रहा है। इसी के साथ-साथ भागलपुर में एक और शानदार आरओबी यानी कि फ्लाईओवर का निर्माण किया जाएगा।

आपको बता दे की बिहार के भागलपुर में जाम की समस्या आम है, लेकिन जाम की समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए बिहार सरकार कई प्रयास कर रही है। बता दे की अब भागलपुर में एक और शानदार आरओबी के निर्माण को लेकर कैबिनेट की मंजूरी मिल गई है। इस आरओबी को बिहार के भागलपुर जिला अंतर्गत सुन्दरवती महिला कॉलेज से मरजानहाट पथ के तीसरे किलोमीटर में रेलवे ब्रिज नंबर 152 के स्थान पर अब शानदार आरओबी का निर्माण किया जाएगा।

बताते चले की कल हुई कैबिनेट की बैठक में इस पर मुहर भी लग गई है। जहां पर इस शानदार आरओबी के निर्माण पर 11789.00 (एक सौ सतरह करोड़ नवासी लाख) को लेकर प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान के संबंध में। यहां पर एक बेहतर आरओबी यानी कि फ्लाईओवर का निर्माण नहीं होने की वजह से इन एरिया में भीषण जाम की समस्या भागलपुर वासियों को करना पड़ता था। लेकिन इस ब्रिज के बन जाने के बाद लोग बड़ी आसानी से आ जा सकते हैं, तस्वीर काल्पनिक।

भागलपुर में इस फ्लाईओवर ब्रिज का निर्माण हो जाने से इन जगहों के लोगों को यातायात में सुविधा मिलेगी .

मुंडीचक. सतघरा. महेसपुर. लोदीपुर. गोपालपुर. हबीबपुर. नूरपुर. राघोपुर करिता. नाथनगर.