apanabihar.com1 7

बिहार में इस समय सड़के बनाने का कार्सीय बहुत ही तेजी से चल रहा है. खास बात यह है की अब भागलपुर में भी जाम की समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए कई निर्माण किए जा रहे हैं। जिसके अंतर्गत कई ब्रिज और रोड नेटवर्क को मजबूत करने के लिए कई परियोजना पर काम किया जा रहा है। इसी के साथ-साथ भागलपुर में एक और शानदार आरओबी यानी कि फ्लाईओवर का निर्माण किया जाएगा।

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, इन तीन 3 जिलों में बनेगा 160 किलोमीटर का नया हाईवे

आपको बता दे की बिहार के भागलपुर में जाम की समस्या आम है, लेकिन जाम की समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए बिहार सरकार कई प्रयास कर रही है। बता दे की अब भागलपुर में एक और शानदार आरओबी के निर्माण को लेकर कैबिनेट की मंजूरी मिल गई है। इस आरओबी को बिहार के भागलपुर जिला अंतर्गत सुन्दरवती महिला कॉलेज से मरजानहाट पथ के तीसरे किलोमीटर में रेलवे ब्रिज नंबर 152 के स्थान पर अब शानदार आरओबी का निर्माण किया जाएगा।

Also read: दरभंगा और सहरसा से दिल्ली जाना हुआ आसान, ये ट्रेन है बेस्ट

बताते चले की कल हुई कैबिनेट की बैठक में इस पर मुहर भी लग गई है। जहां पर इस शानदार आरओबी के निर्माण पर 11789.00 (एक सौ सतरह करोड़ नवासी लाख) को लेकर प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान के संबंध में। यहां पर एक बेहतर आरओबी यानी कि फ्लाईओवर का निर्माण नहीं होने की वजह से इन एरिया में भीषण जाम की समस्या भागलपुर वासियों को करना पड़ता था। लेकिन इस ब्रिज के बन जाने के बाद लोग बड़ी आसानी से आ जा सकते हैं, तस्वीर काल्पनिक।

Also read: बिहार में बिछेगा सड़को का जाल, बनेगा 1530 KM लंबे 7 नए हाइवे

भागलपुर में इस फ्लाईओवर ब्रिज का निर्माण हो जाने से इन जगहों के लोगों को यातायात में सुविधा मिलेगी .

मुंडीचक. सतघरा. महेसपुर. लोदीपुर. गोपालपुर. हबीबपुर. नूरपुर. राघोपुर करिता. नाथनगर.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.