apanabihar.com4

कहते हैं बेटियां बेटों से कम नहीं होतीं. बता दे की बिहार की पटना एनआईटी की अदिति ने फेसबुक में 1.6 करोड़ के पैकेज की नौकरी लेकर इस बात को सौ आने सच कर दिखाया है. खास बात यह है की अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी वे जगह बना रही हैं. ऐसे तो बिहार के कई छात्र हैं जो बड़ी-बड़ी मल्टीनेशनल कंपनियों में काम करते हैं लेकिन पटना की अदिति को 1.6 करोड़ का पैकेज मिला है. ये ऑफर फेसबुक ने उन्हें दिया है.

Also read: बिहार के इन जिलों में  चल रही ठंडी हवा, होगी मूसलाधार बारिश

आपको बता दे की बिहार के अदिति को इतना बड़ा पैकेज मिलने के साथ ही पटना एनआईटी का रिकॉर्ड ब्रेक हो गया है. अदिति को पटना एनआईटी में अब तक का सबसे बड़ा पैकेज मिला है. इससे पहले फेसबुक की तरफ से 50 से 60 लाख ही अधिकतम पैकेज का ऑफर दिया गया था. फेसबुक की तरफ से यह अब तक का सबसे बड़ा पैकेज है. अदिति पटना एनआईटी में इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट की छात्रा हैं. अभी फाइनल ईयर में हैं.

Also read: बिहार के इन जिलों में आज होगी बारिश, जाने अपने जिले का हाल

अदिति फेसबुक में फ्रंट एंड इंजीनियरिंग के पद पर काम करेंगी. बताया जा रहा है की अदिति को जनवरी में ही ऑफर लेटर मिल गया था. पटना एनआईटी में पढ़ने वाली अदिति मूल रूप से झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली हैं. उनके पिता संजय तिवारी टाटा स्टील में कार्यरत हैं. मां मधु सरकारी स्कूल में शिक्षिका हैं. पटना एनआईटी के ट्विटर पेज से भी अदिति को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी गई है.

Also read: बिहार में पुरवा हवा चलने से 6 डिग्री गिरा पारा, इन जिलों में होगी बारिश

जून में दे सकती हैं फेसबुक को योगदान : बताते चले की अदिति की पढ़ाई अभी ऑनलाइन हो रही है. फाइनल ईयर की परीक्षा जून में होने वाली है. इसके बाद वे फेसबुक में अपना योगदान देंगी. दिसंबर में इंटरव्यू हुआ था. बता दें कि एनआईटी पटना ने प्लेसमेंट ड्राइव 2021 में अब तक सबसे ऊंची छलांग लगाई है.  

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम का मिजाज़, इन 19 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.