मुखिया जी को लगा प्रेमरोगः पति और तीन बच्चों को छोड़ फरार हुई बिहार की लेडी मुखिया

बिहार में अक्सर प्रेमियों को लेकर (Love Affair) अजीबोगरीब मामला सामने आते रहते है. खास बात यह है की बिहार की शादीशुदा महिला मुखिया (Lady Mukhia) को अपने पंचायत के ही एक युवक से ऐसा प्यार हो गया कि प्यार में दोनों जीने मरने का कसमें खाने लगे. खबरों की माने तो बात इतनी आगे बढ़ गई कि मुखिया ने अपना घर-परिवार तक छोड़ दिया. बता दे की अपने तीन बच्चों और ने पति को छोड़कर मुखिया घर से फरार हो गई. पहले तो परिवारवालों ने कई कयास लगाए लेकिन बाद में जब पता चला कि मामला प्यार मोहाबत से जुड़ा हुआ है तो उनके पैर तले भी जमीन सरक गई.

यह भी पढ़ें  अच्छी खबर : बिहार से नेपाल के बीच 140 किलोमीटर की रफ्तार से चलेगी डीएमयू ट्रेन, किराया है काफी सस्ता।

आपको बता दे की बिहार के महिला मुखिया के प्रेम-प्रसंग का यह मामला सीतामढ़ी जिले के कन्हौली थाना क्षेत्र के खाप खोपराहा पंचायत की है, जहां अचानक पंचायत की मुखिया 38 वर्षीय रेखा देवी 9 मार्च को फरार हो गई. काफी खोजबीन और मशक्कत करने के बाद मुखिया पति के द्वारा स्थानीय थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया है जिसमें गांव के ही तीन लोगों को आरोपित किया है.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो मुखिया पति ने बताया कि दिनांक 9 मार्च को सुबह टहलने के दौरान वह गायब हो गई उसके बाद से उसने अपने पत्नी की काफी तलाश की, बावजूद वो नहीं मिली और उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ है. थक हारकर 15 मार्च को थाने में अपनी पत्नी के अपहरण होने का मामला दर्ज कराया. बता दे की कन्हौली थाने को दिये गये आवेदन में मुखिया पति ने पंचायत के ही संजय कापर और विजय कापर को आरोपी बनाया है। इनके पिता राम प्रगास कापर को भी सहयोग करने का आरोप लगाया गया है।

यह भी पढ़ें  ई बिहार है… जहा 1710 करोड़ की लागत से पूल नहीं सह पाया आंधी और बारिश, भर-भराकर गिरा