apanabihar.com2 8

पुरे देश में इस समय पांच राज्यों के चुनाव परिणाम आने के पहले आए एग्जिट पोल (Assembly Election Exit Poll) ने भाजपा (BJP) को उत्साहित कर दिया है. खास बात यह है की बिहार (Bihar) में बीजेपी नेताओं के उत्साह में तब और बढ़ोतरी हो गई जब उतर प्रदेश के एग्जिट पोल में भी भाजपा की सरकार बनती दिख रही है. इसी बीच भाजपा विधायक और फायर ब्रांड नेता हरि भूषण ठाकुर बचौल (BJP MLA Hari Bhushan Thakur) ने एक बड़ा बयान दे दिया है.

Also read: इस ट्रेन में मिलेगी कंफर्म टिकट, बिहार से पश्चिम बंगाल व कर्नाटक के लिए चलेगी ट्रेन

आपको बता दे की बीजेपी विधायक बचौल ने कहा कि उतर प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम बताता है कि देश में प्रधानमंत्री मोदी जी का और राज्यो में योगी जी का कोई जवाब नहीं है. उतर प्रदेश में प्रधानमंत्री जी का जलवा तो चला ही, योगी मॉडल ने भी जनता पर खूब जादू किया. बीजेपी विधायक ने कहा कि अब समय आ गया है जब बिहार में भी विकास और लॉ एंड ऑर्डर को मजबूत करने के लिए योगी मॉडल अपनाया जाए. अगर योगी मॉडल बिहार में अपनाया गया तो ना सिर्फ विकास की रफ़्तार तेज होगी बल्कि बिहार में योगी मॉडल की तरह अपराधियों और भ्रष्टाचारियो पर चलाए गए बुल डोजर का खौफ अपराधियों के मनोबल को तोड़ देगा.

Also read: मुजफ्फरपुर और सहरसा से भी चल सकती है वंदे भारत ट्रेन, जाने रुट व किराया

बताया जा रहा है की हरिभूषण ठाकुर सिर्फ अकेले भाजपा विधायक नहीं है जो इस तरह के बयान दे रहे हैं बल्कि बिहार सरकार में भाजपा कोटे के मंत्री हों या विधायक, सभी अपनी खुशी छिपा नहीं पा रहे हैं लेकिन परिणाम आने तक सवाल पूछने पर कह रहे है थोड़ा सा धैर्य रखिए. भाजपा विधायक के बिहार में योगी मॉडल की बात पर JDU के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार कहते हैं कि कौन क्या बोलता है, ये मतलब नहीं रखता है. नीतीश मॉडल की चर्चा और प्रशंसा तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी तक कह चुके है. नीतीश मॉडल में विकास के कई ऐसे कार्य हुए है जिसको कई राज्यों के साथ साथ केंद्र की सरकार ने भी अपनाया है.

Also read: मुजफ्फरपुर, हाजीपुर, पाटलिपुत्र के रास्ते दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने किराया

Also read: बिहार से चलने वाली इस ट्रेन में मिलेगी कंफर्म टिकट, लगे अतिरिक्‍त कोच

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.