बिहार में वंदे भारत ट्रेन और भी कई रुट पर चलने वाली जिसके लिए वंदे भारत ट्रेन की संख्या बिहार में बढ़ने वाली है. पटना में मौजूदा समय में चार वंदे भारत ट्रेन को चलाया जा रहा है. अब बिहार के दुसरे शहरों से भी ट्रेन चलाने की तैयारी हो रही है.

Also read: सोने के भाव में आई कमी, चांदी के भाव बरकरार, जाने 24 कैरेट सोने का रेट

आपको बता दे की बिहार के जिन शहरों में वंदे भारत ट्रेन चलाने की तैयारी की जा रही है उनमे मुजफ्फरपुर और सहरसा का नाम शामिल है. जहाँ सेमी हाईस्पीड ट्रेन मिल सकती है. कहा जा रहा है मुजफ्फरपुर से दिल्ली, जयनगर से दिल्ली वाया मुजफ्फरपुर होकर वंदे भारत ट्रेन चलाने की योजना है.

Also read: बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

इतना ही नही दोस्तों सहरसा-हावड़ा के लिए वंदे भारत साथ ही राजधानी पटना से नई दिल्ली जो की स्लीपर वर्जन वंदे भारत और दरभंगा से दिल्ली. फिर रक्सौल से दिल्ली के लिए एक- एक अमृत भारत ट्रेन चल सकती है.

Also read: कोलकाता से जयनगर के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने कहां कहां रुकेगी ट्रेन

बताया जा रहा है की जब मुजफ्फरपुर से दिल्ली के लिए ट्रेन चलेगी तब मुजफ्फरपुर से दिल्ली जाने में पांच से छह घंटे के समय लगेगा. जो की मौजूदा समय में सुपरफास्ट ट्रेन करीब 18 घंटे का समय लगता है.

Also read: ट्रेन में मिलेगी कंफर्म सिट, बिहार से दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.