apanabihar.com2 1

बिहार समेत देशभर में महामारी के कम होने के बाद विमान यात्रियों की संख्या बढ़ने लगी है। इसको देखते हुए पटना के जयप्रकाश नारायण एयरपोर्ट ने विमानों का समर शिड्यूल जारी की है। नया विमान शिड्यूल एक मार्च से 26 मार्च तक के लिए जारी किया गया है।

Also read: Bihar Weather Today : बिहार में बिगड़ने वाला है मौसम, इन जिलों में बारिश की संभावना

आपको बता दे की महामारी के घटते प्रभाव व आवाजाही बढ़ने से विमानों की बुकिंग फुल होने लगी है। उधर, अब होली में घर आने वालों की भीड़ को देखते हुए निजी विमानन कंपनियों ने भी पटना के लिए पहले से अधिक उड़ान शुरू करने की घोषणा की है। बता दे की एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से नई समर सिड्यूल जारी कर दी गई है। नए शिड्यूल में पटना एयरपोर्ट से 100 विमानों के उड़ान भरने की घोषणा की गई है।

Also read: बिहार के लिए लोगो के लिए अच्छी खबर, इस जिले में बनेगी फोरलेन सड़क

बताया जा रहा है की होली में देश के हर कोने से आने वाले यात्रियों की संख्या को देखते हुए निजी विमानन कंपनियों ने पटना से पुणे, पटना से चंडीगढ़, पटना से रांची, पटना से अहमदाबाद की उड़ानों को फिर से शुरू करने की घोषणा की है। इन विमानों के शुरू होने से लोगों का सफर पहले से अधिक आसान हो जाएगा। साथ ही इन शहरों में पहुंचने के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट लेने की भी जरूरत नहीं होगी।

Also read: Bihar Weather News: बिहार के इन 12 जिले में 2 दिन कहर बरपाएगी गर्मी, रहेगा 44 डिग्री टेंपरेचर

Also read: Bihar Weather: बिहार में एकाएक बदला मौसम, जाने कहां गिरे ओले

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.