apanabihar.com 77

बिहार के लोगों को जल्द ही एक और बस स्टैंड का तोहफा मिलने जा रहा है. नए बन रहे बस स्टैंड का स्थल बिहटा कन्हौली मार्ग पर होगा. इसके निर्माण से पश्चिम बिहार की ओर जाने वाले यात्रियों को काफी सुविधाएं होगी. इतना ही नहीं पटना के नए बस स्टैंड बैरिया जाने के लिए यात्रियों को समय के साथ साथ भाड़े का बोझ भी अधिक वाहन करना पड़ रहा था. निर्माण के लिए स्थल निरीक्षण करने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को बिहटा के कन्हौली गांव पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने जिलाधिकारी पटना के साथ-साथ विभाग के कई अधिकारियों से इस संबंध में विचार-विमर्श किया है।

Also read: अब बिहार में होगा इंटरनेशनल क्रेकेट मैच, एक साथ बैठ सकेंगे 50 हजार दर्शक

जानकारी के लिए बता दे की जिन जगहों का निरीक्षण मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को किया है, वहां के आसपास की सरकारी जमीन लगभग न के बराबर है. नाम नहीं छापने की शर्त पर अंचल के एक अधिकारी ने बताया कि कन्हौली गांव में लगभग 25 एकड़ जमीन को मुख्यमंत्री को दिखलाया गया है और उन्हें अवगत कराया गया है. इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए राजधानी पटना के बिहटा-कन्हौली मुख्य मार्ग पर कन्हौली गांव के नजदीक लगभग 25 एकड़ जमीन पर नया बस स्टैंड बनाने का प्रस्ताव दिया गया है।

Also read: Bihar Weather Today : बिहार में होने वाली है बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

आपको बता दे की पटना के कन्हौली में अगर बस स्टैंड बनती है तो पश्चिम दिशा के यात्रियों को जैसे- औरंगाबाद , सासाराम , आरा , बक्सर सहित पश्चिम के कई जिलों के लोगों को यात्रा करने में काफी आसानी होगी।

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम का मिज़ाज गर्मी से मिली राहत, यहां होगी बारिश

Also read: बिहार के इन दो जिलों में बनेगा एयरपोर्ट, जाने बिहार में कहा बनेगा एयरपोर्ट

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.