apanabihar.com 8 8

बिहार के दरभंगा एयरपोर्ट के विस्तार और अतिरिक्त सुविधा वहां बहाल करने के लिए 78 एकड़ भूमि के अधिग्रहण को लेकर मुआवजा के लिए 336 करोड़ 76 लाख की स्वीकृति बिहार नितीश कैबिनेट ने दी है। जानकारी के लिए बता दे कि आने वाले समय में बिहार का दरभंगा एयरपोर्ट आपको और भी स्मार्ट और हाईटेक बन कर दिखाई देगा इसके लिए दरभंगा एयरपोर्ट पर आने और जाने के लिए अलग-अलग टर्मिनल बनाए जाएंगे।

Also read: बिहार में होने वाला है बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

आपको बता दे की यह एयरपोर्ट उत्तर बिहार के बड़े हिस्से में विकास को रफ्तार देगा। दरभंगा में एम्स के निर्माण के बाद यहां हवाई मार्ग से देश-दुनिया के विशेषज्ञ डॉक्टरों का भी आना-जाना होगा। उन्होंने कहा कि मिथिला के विकास के प्रति मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की व्यक्तिगत रुचि के कारण एयरपोर्ट के लिए दरभंगा का चयन किया गया।

Also read: बिहार में भीषण गर्मी से मिली राहत, इन 12 जिलों में होगी बारिश

बिहार प्रदेश के जल संसाधन एवं सूचना जनसंपर्क मंत्री संजय कुमार झा ने समस्त बिहार मिथिलावासियों की ओर से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि मिथिला बिहार के लोगों की ओर से मैं बिहार के मुख्यमंत्री श्रीं नीतीश कुमार द्वारा दरभंगा हवाई अड्डे पर नया टर्मिनल भवन के निर्माण के लिए 78 एकड़ भूमि के अधिग्रहण को 336 करोड़ रुपए स्वीकृत करने के लिए उनका आभार प्रकट करता हूं। उन्होंने कहा कि दरभंगा एयरपोर्ट,बिहार के विस्तार से मिथिला क्षेत्र के विकास को गति मिलेगी।

Also read: बिहार के राजगीर व भागलपुर में इतने दिनों में बनेगा एयरपोर्ट

Also read: बिहार में इस साल इन सड़कों का काम होगा पूरा, कई सड़कों पर काम जारी

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.