apanabihar.com1 31

अगर आप बिहार से है और अगर आप भी अभी कोई रोजगार ढूंढ रहे हैं तो बिहार में अब एक बार फिर से रोजगार मेला (Job Camp) शुरू होने वाला है, इस मेले को लेकर सभी दिशानिर्देश भी आ चुके हैं, जहां पर जाकर आप बहुत ही आसानी से रोजगार ढूंढ सकेंगे। जानकारी के लिए बता दे की बिहार के जहानाबाद नियोजनालय के सभी प्रखंडों में 15 से लेकर 20 फरवरी तक रोजगार मेला (Job Camp) का आयोजन हो रहा है इस बात की जानकारी खुद जिला नियोजन पदाधिकारी ने दी है।

कहां और कब लगेगा यह नियोजन मेला जान ले : आपको बता दे की अगर आप भी इसमें शामिल होना चाहते हैं तो बता दें कि जिलाधिकारी हिमांशु कुमार राय (Himanshu Kumar Roy) के मुताबिक जहानाबाद ( Jahanabaad ) के स्थानीय गांधी मैदान में 15 फरवरी को वहीं मोदनगंज प्रखंड कार्यालय परिसर में 17 फरवरी को और

बताया जा रहा है की इसके साथ-साथ काको प्रखंड कार्यालय परिसर में 18 फरवरी को रोजगार मेला ( Job Fair ) का आयोजन किया जा रहा है। इसके अलावा रतनी फरीदपुर प्रखंड कार्यालय में 19 फरवरी को मखदुमपुर प्रखंड कार्यालय परिसर में 21 फरवरी को तथा गुलाबगंज प्रखंड कार्यालय में 22 फरवरी को रोजगार मेला ( Job Fair) का आयोजन किया जा रहा है।

खास बात यह है की दूसरी तरफ इस बात की जानकारी देते हुए जिला नियोजन पदाधिकारी ने कहा कि यहां पर मिले रोजगार में आपको मासिक वेतन ( Monthly Salary ) 12000 से 15000 रुपए प्रति महीना दिया जाएगा इसके अलावा भत्ता के रूप में मेडिकल, आवास और मैश की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा आवेदन करने वालों की उम्र 25 से 37 साल होना अनिवार्य है।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.