apanabihar.com 2 102 6

बिहार के समस्तीपुर जिले के नये DM योगेंद्र सिंह की सादगी नालंदा से उनके स्थानांतरण के बाद दिखी. बताया जा रहा है की इसके चर्चे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बता दे की बिना ताम-झाम के योगेंद्र सिंह जिले को अलविदा कह गए। डीएम ने फेयरवेल पार्टी को भी शालीनता से मना कर दिया। हाथ में ट्राली बैग व बाडीगार्ड को नए डीएम के साथ रहने की नसीहत देकर स्टेशन रवाना हो गए। टिकट काउन्टर पर आम पब्लिक की तरह लाइन में लगकर ट्रेन का टिकट लिया। श्रमजीवी में बैठकर पटना के लिए रवाना हो गए।

Also read: Bihar Weather Today: बिहार के लोगो को गर्मी से मिलेगी राहत, इन छह जिलों में होगी बारिश

आपको बता दे की स्थानांतरण के बाद जिस तरह से योगेंद्र सिंह नालंदा से रवाना हुए, शायद ही ऐसा किसी डीएम के कार्यकाल में देखने को मिला हो। बता दे की यह पल दिन भर नालंदा और बिहार भर के इन्टरनेट मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रही।

Also read: मुंबई से यूपी-बिहार आना हुआ आसान, चला रही है 92 समर स्पेशल ट्रेन

2012 बैच के आइएएस हैं योगेंद्र सिंह : जानकारी के लिए बता दे की योगेंद्र सिंह 2012 बैच के आइएएस अधिकारी हैं। सबसे पहले पटना सिटी के एसडीओ बने थे। बेतिया के उप विकास आयुक्त व शेखपुरा के जिलाधिकारी भी रह चुके हैं। उत्तर प्रदेश के उन्नांव जिले के हरिपुर के रहने वाले योगेंद्र सिंह की पहचान जिले में तेजतर्रार व विकास के लिए अग्रसर रहने वाले अधिकारी के रूप में रही। लगभग 35 महीने तक नालंदा के डीएम के रूप में रहे।

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, 6 लेन के बनाए जाएंगे एक्सप्रेसवे

Also read: बिहार के इन 9 सड़क-पुल को बनाने का काम शुरु, अब पटना भागलपुर तक होगा यूपी का पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.