Site icon APANABIHAR

बिहार की बेटी को गूगल से मिला 1.10 करोड़ का पैकेज, जानें संप्रीति ने अपनी सफलता के बारे में क्या कुछ कहा

apanabihar.com 2 103 6

बिहार की एक बेटी ने सफलता की नई ऊचाइंयों को छूआ है और अपने बिहार के साथ-साथ देश का भी नाम रोशन किया है. बता दे की बिहार की राजधानी पटना की रहने वाली संप्रीति की मेहनत रंग लाई और उसने जिले के साथ बिहार का भी नाम रोशन किया है। दरअसल पटना के नेहरू नगर में रहने वाले बैंक अधिकारी रामाशंकर यादव की बेटी संप्रीति यादव को गूगल ने 1.11 करोड़ रुपये का सालान पैकेज दिया है। संप्रीति अब गूगल के लिए काम करेंगी।

Also read: बिहार में भीषण गर्मी के बीच होगी बारिश, इन जिलों में बारिश की संभावना

जानकारी के अनुसार संप्रीति यादव ने दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी से कंप्यूटर साइंस से बीटेक किया है और उन्हें चार कंपनियों से जॉब का ऑफर मिला था. इसमें से संप्रीति यादव ने माइक्रोसॉफ्ट के साथ काम करना शुरू किया. इसी बीच उनको गूगल से ऑफर मिला. खबरों की माने तो इंटरव्यू पास करने के बाद गूगल ने संप्रीति यादव को 1.11 करोड़ रुपये का सालान पैकेज दिया. बता दे की संप्रीति यादव 14 फरवरी से गूगल में काम करना शुरू करेंगी.

Also read: बिहार के लोगो को इस दिन मिलेगी गर्मी से राहत, इन जिलों में होगी बारिश

बताते चले की गूगल में सेलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए संप्रीति यादव ने बताया कि गूगल की टीम ने उनका नौ राउंड का ऑनलाइन इंटरव्यू लिया. हर राउंड में उसके जवाब से गूगल के अधिकारी संतुष्ट रहे. इसके बाद उन्हें गूगल की ओर से जॉब का ऑफर दिया गया. अपनी सफलता के बारे में बताते हुए संप्रीति यादव ने सलाह दी कि कुछ बड़ा करने की चाहत रखते है, तो पहले अपना लक्ष्य तय करें. फिर उसके हिसाब से तैयारी करें, तो आपको कामयाबी जरूर मिलेगी.

Also read: बिहार में इस दिन से गरजेंगे बादल होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

Also read: बिहार में भीषण गर्मी से मिली राहत, इन 12 जिलों में होगी बारिश
Exit mobile version