apanabihar.com7 11

‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ एक सुंदर उदाहरण पेश किया नौलक्खा की बेटी सनाया यादव ने। मैट्रिक जमालपुर नोट्रेडेम अकेडमी से पास करने वाली 18 साल की सनाया को बचपन से ही मॉडलिंग एवं कुछ कर गुजरने की तमन्ना का शौक मन में था। लोग क्या कहेंगे, इसकी परवाह किए बिना उन्होंने मॉडलिंग में अपने पांव बढ़ाए। जानकारी के लिए बता दे की आयोजित हुई स्टार मिस्टर एंड मिस पटना एवं बेस्ट एटीट्यूड प्रतियोगिता में सनाया यादव ने टॉप किया है। मिस पटना का खिताब जाता है सनाया यादव को, जैसे ही ये घोषणा हुई तो तालियों की गूंज एवं खुशी के मारे उनकी मां भी भावुक हो गई।

Also read: बहुत ही खास है बिहार का ये रेलवे स्टेशन, यहां सिर्फ एक्सप्रेस ट्रेनों का होता है ठहराव

आपको बता दे की सनाया की जीत ने वैसे लोगों को जवाब दिया जो अभी भी बेटियों को कम आंकते हैं। सनाया यादव ने कहा के वह पढ़ाई के साथ अपनी प्रतिभा को लेकर आगे बढ़ना चाहती हैं। अपने मुंगेर का नाम पूरे देश एवं विदेश में ऊंचा करना चाहती हैं।

Also read: बिहर में इस दिन से चलेगी बुलेट ट्रेन, बिहार के इन जिलों में स्टेशन

बताते चले की सनाया ने कहा कि अभी भी बेटियों को जो लोग समझते हैं कि वह बोझ है, उन्हें जवाब देना जरूरी है। सनाया ने बताया कि यह अवार्ड उनके लिए सपने जैसा है और इस अवार्ड के साथ वह और मेहनत कर और भी कंपटीशन में भाग लेगी। जिनके लिए उन्होंने अपने अभिभावक को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया मुंगेर की कई बुद्धिजीवी एवं वरीय पदाधिकारियों ने सनाया यादव को इस उपलब्धि के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, इन तीन 3 जिलों में बनेगा 160 किलोमीटर का नया हाईवे

Also read: मुंबई से बिहार आने वालों के लिए अच्छी खबर, चलेगी 92 समर स्पेशल ट्रेन

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.