न हाथ, न पैर… फर्राटे से जुगाड़ रिक्शा चला रहे शख्स को देख आनंद महिंद्रा ने दिया ये ऑफर

सोशल मीडिया पर बड़ी से बड़ी कार कंपनी के मालिक एक्टिव रहते हैं. जब भी कोई कार का मोडल लॉन्च होने वाला होता है तो कंपनी अपने मॉडल्स की एक झलक सोशल मीडिया पर भी डाल देती है. ऐसे ही महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ख़ास बात यह है कि आनंद महिंद्रा ट्विटर पर अपनी बात रखते तो हैं ही लेकिन साथ में उनलोगों को भी आगे लाने की कोशिश करते हैं जिनमे छुपा हुआ टैलेंट है. बता दे की एक बार फिर से उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे लेकर चर्चा होनी शुरू हो गई है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स ई-रिक्शा चला रहा है, जिसके हाथ-पैर दोनों ही नहीं है।

यह भी पढ़ें  बेटे वेदांत ने भारत के लिए जीता मेडल, तो पापा माधवन ने बिना देर किए शेयर कर दी ख़ुशख़बरी

आपको बता दे की इस वीडियो में बिना हाथ-पैरों का एक दिव्यांग शख्स एक मॉडिफाइड रिक्शा चला रहा है. इस वीडियो से आनंद महिंद्रा बेहद प्रभावित हैं. उद्योगपति महिंद्रा ने कहा है कि इस वीडियो को देखकर वे अवाक रह गए हैं. बता दे की ये जेंटलमैन शारीरिक चुनौतियों का सामना तो कर रहे हैं, लेकिन कुदरत ने उन्हें जो दिया है वो उससे ही खुश है और इसके लिए आभारी है. आनंद महिंद्रा ने इस शख्स के लिए नौकरी की पेशकश की है. उन्होंने लोगों से कहा है कि वे इसके बारे में जानकारी जुटाने में मदद करें.

बताते चले की 1 मिनट 7 सेकेंड का ये वीडियो उम्मीदों का संचार करने वाला है. वीडियो में बिना हाथ-पैरों का ये शख्स सड़कों पर अपनी मॉडिफाइड रिक्शा को बड़े कॉन्फिडेंस में चला रहा है. इस शख्स से बात करे लोगों की आवाज सुनकर और गाड़ियों की आवाजाही देखकर ये लगता है कि ये शख्स दिल्ली में ही अपने रिक्शा को चला रहा है.

यह भी पढ़ें  प्रेरणा : पुलिस ऑफिसर बनकर अपने स्कूल पहुंचा शख्स, शिक्षक के छुए पैर तो खुशी से दिया 1100 रुपये, देखे विडियो