बिहार के मिश्रौलिया गांव के किसान की बेटी कल्याणी दिल्ली पुलिस में चयनित

बिहार के समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड के मिश्रौलिया गांव वार्ड 4 निवासी किसान अरविन्द कुमार वृंद एवं गृहिणी रीना देवी की पुत्री कल्याणी कुमारी ने दिल्ली पुलिस में चयनित होकर गांव का नाम रौशन की। कल्याणी पांच भाई-बहन प्रगति कुमारी, हर्षित राज, कल्याणी कुमारी, हंस वाहिनी और हरिओम राज है। बताया जा रहा है की कल्याणी कुमारी हाई स्कूल मिश्रौलिया से मैट्रिक और इंटरमीडिएट की परीक्षा प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण की थी। ग्रेजुएशन पार्ट 2 में अध्ययनरत है। कल्याणी ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता गुरुजनों और साकारात्मक सोच के सभी सहयोगियों को दिया है।

आपको बता दे की बिहार के समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड के मिश्रौलिया गांव के निवासी कल्याणी का चयन दिल्ली पुलिस कांस्टेबल पद पर हुआ है। चयन के बाद परिजनों और शुभचिंतकों में काफी हर्ष है। कल्याणी के पिता बताते हैं कि कल्याणी बचपन से हीं मेधावी रही है। कल्याणी ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता गुरुजनों और सकारात्मक सोच के सभी सहयोगियों को दी है।

यह भी पढ़ें  बिहार के इन 18 जिलों में 822 करोड़ रुपये से बनेंगे सड़क और पुल, जानिए किन जिलों को मिलेगा लाभ

जानकारी के अनुसार बिहार के समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड के मिश्रौलिया गांव के निवासी कल्याणी कुमारी यूपीएससी की तैयारी करना चाहती है। बता दे की इनकी सफलता पर क्षेत्रीय माकपा विधायक अजय कुमार, पूर्व मुखिया सुलेखा कुमारी, रूपांजलि कुमारी, सुनीता कुमारी,भाजपा नेता अरविन्द कुमार कुशवाहा, दिलीप नारायण सिंह उर्फ पप्पू, अवकाश प्राप्त शिक्षक रामचंद्र महतो, प्रेमचंद्र प्रसाद सिंह, राम नारायण सिंह, प्रमिला देवी, उमेश प्रसाद सिंह, सत्यम शिवम सहित लोगों ने बधाई दी है।