apanabihar.com554

सोशल मीडिया (social media) की दुनिया में इन दिनों कुछ न कुछ अलग देखने को मिल ही जाता है। आज हम आपको ऐसे विडियो (video) दिखने बाले है जो इन्टरनेट पर खूब देखा जा रहा है। जंगली जानवरों को देखकर लोग बेहद खुश होते हैं। लेकिन ऐसे जानवर अक्सर जंगलों में या चिड़ियाघर में इनके लिए मुकम्मल की गई जगहों पर ही देखें जाते हैं। इस वीडियो में एक शख्स को प्सासी गिलहरी को अपने हाथों से पानी पिलाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में एक गिलहरी को तेज़ प्यास लगी होती है और वह किसी से कुछ कह नहीं पाती है. जिसके बाद इंसानियत के नाते एक शख्स उसे पानी पिलाती है.

Also read: बिहार के लाल ने किया कमाल बना IAS अफसर, पिता चलाते है दवा दुकान, जाने सफलता की कहानी

बताया जा रहा है की जो वीडियो अब सामने आया है, उसमें रास्ते में जा रही एक विदेशा महिला रुककर प्यासी गिलहरी को अपनी बोतल से पानी पिलाती है. ये वीडियो देखने में काफी प्यारा है और साथ ही इंसानियत की एक सीख भी दे रही है. सोशल मीडिया पर छा रहे इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. आप भी वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा के पेज पर देख सकते हैं. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मानवता की सेवा करने वाले हाथ उतने ही धन्य होते हैं जितने परमात्मा की प्रार्थना करने वाले होंठ. आप सभी को बता दें सोशल मीडिया यूजर्स अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार बरसा रहे हैं.

आपको बता दे की एक प्यारी सी गिलहरी को एक विदेशी महिला अपनी बोतल से पानी पिला रही है. गिलहरी भी बड़े प्यार से अपने दो पैरों पर खड़े होकर बोतल को पकड़कर पानी पी रही है. लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वे इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं और साथ ही में कमेंटस कर अपना रिएक्शन साझा कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने महिला की भी काफी तारीफ की है. वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स देखने को मिल चुके हैं.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.