apanabihar.com323

बिहार (Bihar) की जमुई (Jamui) से बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह (MLA Shreyasi Sing) ने पंजाब (Punjab) के पटियाला (Patiala) में 64वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप (64th National Shooting Championship) में दूसरा स्वर्ण पदक (second gold medal) हासिल कर इतिहास रच दिया है। पंजाब के पटियाला में आयोजित नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में रविवार को श्रेयसी सिंह ने डबल ट्रैप स्पर्धा में गोल्ड मेडल हासिल किया है. इससे पहले श्रेयसी ने वूमेन ट्रैप में 10 दिन पहले भी गोल्ड मेडल हासिल किया.

Also read: बिहार में बिछेगा सड़को का जाल, बनेगा 1530 KM लंबे 7 नए हाइवे

आपको बता दे की पंजाब के पटियाला में आयोजित नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में दो गोल्ड मेडल जीतकर बिहार के जमुई की विधायक श्रेयसी सिंह अपने जिले के साथ-साथ बिहार का नाम रोशन किया है. राजनीति में आने के बाद साल 2020 में विधानसभा चुनाव जीतकर जमुई की विधायक बनने के बाद श्रेयसी सिंह जहां अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए चिंतित रहती हैं, वहीं अपने खेल प्रतिभा को आगे बढ़ाने के लिए भी खूब मेहनत कर रही हैं. श्रेयसी ने कहा कि उनके लगातार बाहर रहने के बाद भी जनता के दुख-दर्द को दूर करने में उनके संग जुड़े कार्यकर्ता विशेष मेहनत कर रहे हैं। श्रेयसी ने कहा कि कार्यकर्ताओं का स्नेह और प्रेम है कि वे लोग जनता के बीच लगातार काम कर रहे हैं। उन्होंने अपनी जीत को कार्यकर्ताओं के सहयोग की देन बताया है।

Also read: बहुत ही खास है बिहार का ये रेलवे स्टेशन, यहां सिर्फ एक्सप्रेस ट्रेनों का होता है ठहराव

https://twitter.com/ShreyasiSingh20/status/1469992759326961665?s=20

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.