apanabihar.com58747

बिहार में बन रहे नए रोड बेतिया से पटना का निर्माण कार्य को और भी तेज कराया गया है | बता दे की भारत सरकार ने पटना-बेतिया नए NH-139 डब्ल्यू को मंजूरी दे दी है। साथ ही इसकी अधिसूचना भी जारी की दी गई है। यह जानकारी केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने की है। इसके बन जाने के बाद आप पटना से बेतिया का सफर ब्रेक फ्री कर सकेंगे।

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, जून से सितंबर तक मानसून की बारिश सामान्य होगी

बताया जा रहा है की यह पटना के बड़े अस्पताल AIIMS के नजदीक NH-139 से होकर बाकरपुर, मानिकपुर, साहेबगंज, अरेराज होते हुए बेतिया के पास NH-727 पर जुड़ेगा। इससे राजधानी से बेतिया की दूरी महज 200 किमी रह जाएगी। इस दूरी को सिर्फ ढाई घंटे में पूरा कर सकेंगे। अब तक पांच घंटे लगते थे। मौजूदा समय में लोगों को मुजफ्फरपुर होकर पटना जाना पड़ता है। वाल्मीकि नगर तक का भी सफर काफी आसान हो जाएगा।

Also read: बिहार में बनने जा रही है चमचमाती एलिवेटेड सड़क, खर्च होंगे 15000 करोड़

आपको बता दे की बिहार में नीतीश कुमार की सरकार पहले से ही बाकरपुर से मानिकपुर, मानिकपुर से साहेबगंज, साहेबगंज से अरेराज तक फोर लेन के लिए जमीन अधिग्रहण कर रही है। और सड़क निर्माण की कार्य होगी जिससे सभी लोग कयास लगा रहे है की आने वाले समय में जैम की समस्या से भी लोगों को मुक्ति मिलेगी और सफ़र भी शानदार होगा |

Also read: बिहार के रेल यात्रियों को तोहफा, दिल्ली से इन शहरों के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेनें

Also read: बहुत ही खास है बिहार का ये रेलवे स्टेशन, यहां सिर्फ एक्सप्रेस ट्रेनों का होता है ठहराव

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.