apanabihar.com 8 12

बिहार के सहरसा (Saharsa) जिले के सलखुआ प्रखंड अंतर्गत सितुआहा पंचायत के महा महादेव मठ गांव निवासी सुरेंद्र यादव उर्फ कंपनी व रवीना राय की पुत्री सचिता बसु (Sanchita Bashu) को साउथ की एक फिल्म में लीड हीरोइन (Actress) की भूमिका मिलने से गांव में जश्न एवं खुशी का माहौल है। बता दे की जी म्यूजिक कंपनी के उडऩा है एलबम में अभिनय से संचिता बसु ने जीवंत किरदार पेश कर फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाई थी।

Also read: बिहार में भीषण गर्मी से मिली राहत, इन 12 जिलों में होगी बारिश

सोशल मीडिया पर धूम मचा रही बिहार की संचिता बसु ने पहले तो टिकटॉक स्टार के रूप में अपनी पहचान बनाई। उसके बाद स्नेक एप पर सिगिग एवं डांस के क्षेत्र में उनके 11 मिलियन फॉलोवर्स हैं। एक छोटे से गांव से निकली इस लड़की की इस प्रतिभा के सभी लोग कायल हो चुके हैं। कैंडी इंटरटेनमेंट के निर्माता हरेश तोगानी एवं सुशील पांडे के प्रयास से इसमें अभिनय कर चुकी संचिता लगातार आगे बढ़ रही है।

Also read: बिहार में इस दिन से होगी बारिश, इन 12 जिलों के लिए अलर्ट जारी

बिहार की संचिता बसु ने बताया कि वह माउंट कारमेल स्कूल, बिहार के भागलपुर में दसवीं की छात्रा है। वह इसबार मैट्रिक की परीक्षा देगी। परीक्षा के तुरंत बाद साउथ की फिल्म के लिए उनकी शूटिग हैदराबाद में शुरू होगी। उनके इस सफलता पर गांव के सभी लोगों में खुशियों का माहौल है। बिहार की संचिता बसु ने बताया कि शुरू से वे अभिनय के क्षेत्र में अपना कैरियर बनाना चाहती थी। साउथ की फिल्म में लीड हीरोइन का रोल मिलने से उनका सपना सच साबित होने जैसा है।

Also read: गया से आनंद विहार के लिए चलेगी दो जोड़ी स्पेशल ट्रेन, जाने टाइमिंग

फिल्मी कैडी एंटरटेनमेंट के निर्माता हरेश तोगानी, सुशील पांडे के प्रयास से वह गाना गा चुकी हैं। गीत के म्यूजिक डायरेक्टर एलके लक्ष्मीकांत हैं। गाने में सिगर बृजेश शांडिल्य ने भी साथ दिया है।

Also read: बिहार के सरकारी स्कूल में बनेगा स्वीमिंग पूल, मिलेगा तैराकी की ट्रेनिंग

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.