apanabihar.com 9 1

लोन नहीं चुकाने पर रिकवरी एजेंट (Recovery Agent) द्वारा ग्राहक के साथ दुर्व्यवहार के अलग-अलग किस्से तो आप अक्सर सुनते रहे होंगे, लेकिन बिहार की राजधानी पटना में एक अजीबोगरीब प्रेम कहानी सामने आई है। यहां मां से लोन की रिकवरी करने के लिए आने वाला रिकवरी एजेंट बेटी के साथ फरार हो गया।

बताया जा रहा है की झारखंड के हजारीबाग शहर की रहने वाली एक लड़की को एक युवक के साथ पटना पुलिस ने पकड़ा है। फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस ने बोचाचक से दोनों को हिरासत में लिया था। बता दे की दोनों ने बताया है कि वे बालिग हैं। पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

आपको बता दे की आरोपी युवक अमर कुमार सिंह ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह एक फाइनेंस कंपनी (Finance Company) में बतौर रिकवरी एजेंट काम करता है. अपने कार्य के दौरान उसने अपनी कंपनी से हजारीबाग की रहने वाली एक महिला को लोन (Loan) दिलवाया था. लेकिन, वह महिला लोन का पेमेंट नहीं कर पा रही थी. लोन वसूली के क्रम में वह अक्सर पैसे के लिए महिला के घर जाया करता था. इसी दौरान उसकी बातचीत महिला की बेटी से होने लगी और धीरे-धीरे वह दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे.

बताया जा रहा है की कुछ दिनों बाद लड़की और उसके बीच दोस्‍ती हो गई। फिर दोनों एक-दूसरे को प्रेम करने लगे। फिर एक दिन दोनों घर से भाग निकले। हजारीबाग से आकर यहां पटना में रहने लगे। आपको बता दे की पड़ोसियों को इन दोनों पर शक हो गया। उन्‍होंने पुलिस को जानकारी दी तो पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में सारी कहानी सामने आ गई। जिसके बाद पता चला कि परिवारवाले काफी दिनों से दोनों की तलाश में थे। लड़का और लड़की ने बताया कि उनके परिवार के लोग उनकी शादी के खिलाफ हैं। इसी वजह से घर से भागना पड़ा। पुलिस ने फिलहाल दोनों के परिवारीजनों को सूचना दे दी है। पुलिस का कहना है कि दोनों के परिवारवाले आ जाएं तो सभी को बैठाकर बातचीत की जाएगी।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.