6 साल बाद भी अंदाज वही, गले में गमछा, सिर पर टोपी, लालू बोले- ‘तेजस्वी ने उखाड़ दिया, मैं विसर्जन करने आया हूं’

बिहार के तारापुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने राज्य के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। राजद सुप्रीमो ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार का विसर्जन हो रहा है. लालू का वही पुराना अंदाज देखकर उनके समर्थक जोश से भर गए। लालू ने मंच पर आते ही सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला। छोटे बेटे तेजस्‍वी की तारीफ की, कहा-उसने उखाड़ दिया, अब हम विसर्जन करने आए हैं।

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए लालू ने कहा कि नीतीश को गले लगाया लेकिन वे काम के नहीं निकले। नीतीश भाजपा में नहीं जाने की बात कहते थे। लालू ने कहा कि उन्होंने सांप्रदायिक ताकतों के आगे कभी हार नहीं मानी। राजद सुप्रीमों ने कहा कि उन्होंने भाजपा से कभी कोई समझौता नहीं किया।

यह भी पढ़ें  बिहार में दो स्टेट हाइवे और एक नेशनल हाइवे इस साल होगा तैयार, इन जिलों को होगा सीधा फायदा

तारापुर की सभा में लोग लालू की एक झलक पाने को बेचैन दिखे। गाजीपुर स्थित ईदगाह मैदान में करीब 12:40 बजे लालू यादव का हेलीकॉप्टर मैदान में उतरा। लालू यादव के स्टेज पर पहुंचते ही भीड़ अनियंत्रित हो गई। गाजीपुर मैदान में बनाई गई बैरिकेडिंग पर चढ़ते हुए भीड़ स्टेज के करीब पहुंच गई। सैकड़ों युवा स्टेज के नीचे इकट्ठे होकर लालू यादव को सुनने के लिए खड़े हो गए। लालू यादव के पूरे भाषण में युवाओं की तालियां बजती रहीं।