ef767b1d f26a 42bb a932 2920d0ce8aee 1024x538 1

बिहार (bihar) में फैक्ट्री को लेकर लगातार बिहार के लोग मांग कर रहे ताकि बिहार के लोगों को रोजगार के लिए बिहार (bihar) से प्लयन नहीं करना पड़े. इसी क्रम में बिहार (bihar) के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन (Syed Shahnawaz Hussain) ने यह लगातार प्रयास कर रहे हैं कि बिहार में ज्यादा से ज्यादा उद्योग आ सके इसी क्रम में कुछ महीनों पहले बिहार में पेशी की वोटिंग प्लांट लगाने की मंजूरी दे दी गई थी. जिसे बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में बनाया जा रहा है. इसका काम बहुत ही तेजी से चल रहा है. आपको बता दूं कि 27 अगस्त को पेप्सी बॉटलिंग प्लांट का मुआयना भी किया और उन्होंने इसकी कुछ तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए साझा भी की है जहां पर साफ तौर पर दिख रहा है कि इस पेप्सी बॉटलिंग प्लांट का काम बहुत ही तेजी से किया जा रहा है।

Also read: बिहार में बनने जा रही है चमचमाती एलिवेटेड सड़क, खर्च होंगे 15000 करोड़

जाने कब तक तैयार होगा यह पेप्सी की बॉटलिंग प्लांट उन्होंने इस पेप्सी बॉटलिंग प्लांट का मुआयना करते हुए मीडिया से बात करते हुए इसकी जानकारी देते हुए बताया कि इस पेप्सी बॉटलिंग प्लांट को दिसंबर में शुरू कर दिया जाएगा. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि बेगूसराय (Begusarai) में इंडस्ट्रियल ग्रोथ सेंटर में बन रही Barun Beverages (Pepsi) की बॉटलिंग प्लांट का मुआयना किया और साइट प्लान देखा। Barun Beverages (Pepsi) का बॉटलिंग प्लांट 55 एकड़ एरिया में बन रहा है. जिसमें इस साल के अंत तक पहले फेज का काम पूरा करने व प्रोडक्शन शुरू करने का टारगेट है।

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, इन तीन 3 जिलों में बनेगा 160 किलोमीटर का नया हाईवे

Also read: दरभंगा और सहरसा से दिल्ली जाना हुआ आसान, ये ट्रेन है बेस्ट

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.