बिहार के पांच जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जानें कब साफ होगा मौसम का मिजाज

बिहार के मौसम में बदलाव के कारण लोगों को गर्मी से राहत मिली है। बुधवार को बिहार की राजधानी पटना व इसके आसपास बादल छाए रहने के साथ एक दो स्थानों पर हल्की बारिश के आसार हैं। मौसम विभाग की मानें तो बिहार के उत्तर-मध्य, उत्तर-पूर्व एवं दक्षिण-पूर्व जिले के एक या दो स्थानों पर बिजली चमकने के साथ मेघ गर्जन की संभावना है।

19 से 20 अक्टूबर के बीच यहां भारी बारिश की चेतावनी

मौसम विभाग के अनुसार 19 अक्टूबर से 20 अक्टूबर के बीच बिहार के सीतामढ़ी, पूर्णिया, मधुबनी, किशनगंज, दरभंगा और अररिया (बिहार) में एक दो जगहों पर भारी बारिश की चेतावनी है जबकि बिहार सुपौल जिले में एक दो जगहों पर अतिभारी बारिश हो सकती है। वहीं 20 से 21 अक्टूबर के बीच बिहार किशनगंज एवं अररिया में एक दो जगहों पर भारी बारिश हो सकती है।

यह भी पढ़ें  बिहार के बिहटा, फतुहा व रक्सौल में बनेंगे लॉजिस्टिक पार्क, सरकार बना रही नीति, जानिये क्या रहेगा खास...

बिहार के सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, वैशाली, शिवहर, समस्तीपुर, सुपौल, अररिया, किशनगंज, मधेपुरा, सहरसा, पूर्णिया, कटिहार, भागलपुर, बांका, जमुई, मुंगेर और खगड़िया के कुछ हिस्सों में 21 और 22 अक्टूबर को बारिश होने की संभावना है. मालूम हो कि पश्चिमी विक्षोभ के चलते रविवार को पटना समेत बिहार के कुछ हिस्सों में हल्की बूंदाबांदी, आंधी के साथ और बिजली चमकी.