apanabihar 8 19

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) इन दिनों अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं. धीरे-धीरे लालू प्रसाद यादव की सेहत में सुधार हो रहा है. लालू यादव अब कुछ एक कार्यक्रमों में शिरकत भी करने लगे हैं. हाल ही में पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि के मौके पर लालू प्रसाद यादव चिराग पासवान के आमंत्रण पर कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, यहीं पर लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की मुलाकात राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से भी हुई थी.

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

राहुल गांधी ने लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को देखकर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि लालू जी का स्वास्थ्य देखकर उन्हें अच्छा लगा. इसके पहले भी लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) शरद यादव से मिलने उनके आवास पर पहुंचे थे. लालू की बेटी मीसा भारती (Misa Bharti) समय-समय पर लालू जी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इस बीच मीसा भारती ने एक तस्वीर सोशल मीडिया (social media) पर शेयर की है जिसमें लालू प्रसाद यादव अपने नाती और मीसा भारती के बेटे के साथ नजर आ रहे हैं.

Also read: बिहार में 24 घंटे के अंदर बदलेगा मौसम, इन जिलों मव गरजेंगे बादल

इस फोटो में नाना और नाती एक ही चश्मे को अलग-अलग तस्वीरों में पहने नजर आ रहे हैं. मीसा भारती ने इस पोस्ट का कैप्शन भी दिया है–जब नाना और प्यारे नाती में मची ज्यादा cool दिखने की होड़! इस पिक्चर में लालू प्रसाद यादव खिलखिला कर हंसते दिख रहे हैं और सोशल मीडिया पर लोगों को यह तस्वीर बेहद अच्छी लग रही है.

Also read: बिहार में आज इन जिलों में बारिश की संभावना, जाने IMD अलर्ट

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.