मेट्रो ट्रेन के नीचे आई लड़की की CISF जवान ने बचाई जान, अपनी वर्दी से ढका उसका शरीर, चारो तरफ हो रही तारीफ

रोजाना ही ऐसी बहुत सी खबरें सुनने और देखने को मिलती हैं जिसको जानकर व्यक्ति काफी आश्चर्यचकित हो जाता है। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। कई वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों को खूब पसंद आते हैं परंतु कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो बेहद भावुक कर देने वाले रहते हैं। अक्सर इस तरह के वीडियो को देखकर हर कोई आश्चर्यचकित हो जाता है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे देखा जा सकता है कि सीआईएसएफ के जवान एक घायल लड़की को मेट्रो ट्रेन की पटरियों के बीच से निकालकर सुरक्षित ले जाते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें  विकलांगता और गरीबी से लड़कर बढ़ी आगे पहले प्रयास में मिली सफलता बनीं आईएएस : IAS Ummul Khair

इस वीडियो में लड़की के कपड़े फटे हुए नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर एक सीआईएसएफ का जवान अपनी वर्दी उतार कर उस लड़की के शरीर को ढक देता है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह सीआईएसएफ के जवान की खूब तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

खबरों के अनुसार, यह घटना दिल्ली के जनक पुरी मेट्रो स्टेशन की है। जहां पर तैनात CISF के जवानों ने मानवता की जबरदस्त मिसाल पेश की है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हर कोई जवान की तारीफ कर रहा है। CISF के जवानों ने लड़की की ना सिर्फ जान बचाई है बल्कि उसकी अस्मत भी बचाई।

यह भी पढ़ें  स्कूल बनवाने के लिए मुस्लिम परिवार ने 40 लाख की जमीन दे दी दान में हो रही हर ओर चर्चा !

ऐसा बताया जा रहा है कि पिछले सप्ताह 3 अगस्त, मंगलवार को मेट्रो की ब्लू लाइन के जनकपुरी वेस्ट मेट्रो स्टेशन पर एक लड़की आत्महत्या करने की कोशिश की थी। इस कोशिश में लड़की बुरी तरह से घायल हो गई थी। जब CISF के जवान लड़की को ट्रेन के नीचे से निकाल कर अस्पताल ले जा रहे थे तो तभी लड़की के कपड़े फटे हुए नजर आए। इस दौरान स्ट्रेचर पकड़ा सीआईएसएफ का जवान अपनी वर्दी उतार कर उस लड़की के शरीर को ढक देता है।