apanabihar 14 11

राष्ट्रपति वीरता पुरस्कार गैलेंट्री अवार्ड से सम्मानित हुए मिथिला के लाल कुमार मयंक, जम्मू कश्मीर में 2018 में दुर्दांत आतंकवादी को उतारे थे मौत के घाट, दरभंगा के पैतृक गांव में खुशी की लहर….

Also read: Train News: नई दिल्ली व पुणे के लिए इन शहरों से चलेंगी स्पेशल ट्रेन, देखें लिस्ट

जम्मू कश्मीर के घाटी क्षेत्र में आतंक के पर्याय बन चुके हिजबुल मुजाहिदीन के 15 लाख के इनामी सरगना अबू दुजाना और आतंकी संगठन लश्करे तैयबा के आतंकी समीर टाईगर को दिनांक 30 अप्रैल 2018 को कश्मीर के पुलवामा जिला के दरवाम गाँव की घेराबंदी कर मार गिराने के लिये राष्ट्रपति द्वारा वीरता पुरस्कार Gallantry Award के लिये नामित किया गया और 23/7/2021 को कुमार मयंक को उनकी बहादुरी के लिये इस वीरता पुरस्कार से नवाजा गया .. कोलकाता में इन्हें इस सम्मान से सम्मानित किया गया..

Also read: Special Train: बिहार से दिल्ली तक चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखें पूरी लिस्ट

इस खबर को सुनकर उनके गाँव दरभंगा जिला के सदर प्रखंड के रानीपुर के लोग जहाँ खुशियां मना रहे हैं वही रानीपुर निवासी और कुमार मयंक के पिता सेवानिवृत्त शिक्षक कामेश्वर चौधरी और सेवानिवृत्त शिक्षिका माता प्रभा देवी अपने बेटे की उपलब्धि पर फक्र महसूस कर रहे हैं

Also read: महाराष्ट्र-गुजरात से लेकर यूपी-बिहार तक…, इन रूट्स पर चला रहा लगभग 100 समर स्पेशल ट्रेनें

Also read: पटना के लोगो के लिए अच्छी खबर, आनंद विहार और पटना के लिए चलेंगी समर स्‍पेशल ट्रेनें

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.