blank 2 29

पटना मेट्रो के नए लोगो को तैयार करने का सरकार ने फैसला लिया है. इसके लिए सरकार आम जनता से भी मदद लेने वाली है. दरअसल पटना मेट्रो के नए लोगो को तैयार करने के लिए एक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है. इस प्रतियोगिता में पटना मेट्रो कॉर्पोरेशन (Patna Metro Corporation) सबसे बढ़िया लोगो बनाने वाले प्रतिभागी को 50 हजार रुपये तक का इनाम देगी.

Also read: बिहार में इस दिन से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में चलेगी तेज हवा

बता दें कि प्रतियोगिता में सभी प्रतिभागियों को लोगो डिजाइन कर इसे JPEG या PDF फॉर्मट में पटना रेल कॉर्पोरेशन के ई-मेल आईडी [email protected] पर भेजना होगा. बता दें कि 27 जुलाई तक नए लोगो की मांग की गई है. ऐसे में जिसे भी लोगों के लिए पटना मेट्रो द्वारा चयन किया जाएगा, उसे 50 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा.

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

पटना मेट्रो कॉरपोरेशन के ऐलान के मुताबिक पेटना मेट्रो का सबसे अच्छा लोगों बनाने वाले को फर्स्ट प्राइज के रूप में 50 हजार रुपये, दूसरे नंबर पर आने वाले को 25 हजार रुपये और तीसरे पायदान पर आने वाले को 11 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा.

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश

लोगो बनाने के नियम

पटना मेट्रो द्वारा दी गई जानकारी में साफ कहा गया है कि पटना मेट्रो के लोगों में किसी भी प्रकार की आपत्तिजनक सामग्री नहीं होनी चाहिए और भड़काऊ कुछ नहीं होना चाहिए. एक प्रतिभागी केवल एक बार ही लोगो भेज सकता है. जिसने लोगो को बनाया होगा उसे ही इस लोगो को मेल पर भेजना होगा. साथ ही लोगो कहीं से कॉपी पेस्ट नहीं होनी चाहिए. इस लोगो का आकार 4×4 होना चाहिए.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.