blank 18 3

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव कुछ नया करके हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। इस बार तेज प्रताप ने कारोबार में हाथ आजमाया है। उन्होंने अगरबत्‍ती का कारोबार शुरू किया है, जिससे वो चर्चा में है। तेज प्रताप यादव ने गुरुवार को L R नाम ने अगरबत्ती लॉन्च की है। तेजप्रताप के मुताबिक, इस अगरबत्ती को बनाने में किसी तरह के केमिकल का इस्तेमाल नहीं किया गया है, सिर्फ फूलों का इस्तेमाल किया गया है।

Also read: बिहार के लोगो को इस दिन मिलेगी गर्मी से राहत, इन जिलों में होगी बारिश

दिल्ली के दोस्त से मिली अगरबत्ती की प्रेरणा: तेज प्रताप
तेज प्रताद यादव कहते हैं, ”मैं लंबे समय से पूजा कर रहा हूं और अगरबत्ती से लगाव है। मैं दिल्ली के एक दोस्त से प्रेरित हुआ, जो अपनी फैक्ट्री में फूलों से अगरबत्ती बनाता है। उसके यहां जाकर मैंने काम देखा।”

Also read: बिहार में इस दिन से होगी बारिश, इन 12 जिलों के लिए अलर्ट जारी

उन्होंने कहा कि जब हम वृंदावन जाते थे तो वहां देखते थे कि इस तरह की दुकान होती हैं, धूप बत्ती की, अगरवत्ती की। इस दुनिया में खुशबू की एक अलग ही पहचान होती है।

Also read: बिहार में इस दिन से गरजेंगे बादल होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

L R नाम से अगरबत्ती का लालू-राबड़ी से जोड़ने पर तेज प्रताप ने कहा कि इसका मतलब है लार्जेस्ट रीच.. अगर कोई इसका कोई और मतलब निकालता है तो निकाले।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.