blank 13

योग (Yoga) का जन्म भारत (India) में हुआ. भारत के ऋषि-मुनियों ने सदियों से योग साधना की है. इसके जरिये ना सिर्फ वो फिजिकली एक्टिव ?(Physically Active) रहते थे बल्कि मेंटली (Mental Peace) भी उन्हें काफी शांति मिलती थी. भारत से होते हुए आज योग को दुनिया के कई देशों में किया जाने लगा है. विदेशों में भी कई लोग योग साधना के जरिये खुद को फिट एंड फाइन रख रहे हैं. ना सिर्फ हेल्थ, बल्कि योगा से उनकी अच्छी-खासी आमदनी भी हो रही है.

सोशल मीडिया पर एक योग गुरु की खूब चर्चा हो रही है. ये योगा टीचर किस देश की हैं, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है लेकिन ऑनलाइन इनके स्टूडेंट्स की संख्या बढ़ती ही जा रही है. एम्बर स्वीटहार्ट (Amber Sweetheart) के नाम की इस योगा टीचर से योगा सीखने के लिए मर्दों में खासकर काफी उत्साह है. एम्बर ऑनलाइन क्लासेस (Online Yoga Classes) देती हैं. लेकिन इन क्लासेस के लिए उनकी कोई पर्सनल साइट नहीं है. वो एडल्ट साइट OnlyFans पर योगा सिखाती हैं. इसमें खासकर सेक्स से जुड़े पोज और महिलाओं को संतुष्ट करने में मदद करने वाले आसन के बारे में सिखाया जाता है.

एम्बर काफी सालों से लोगों को योग सीखा रही थीं. उन्होंने एडल्ट साइट OnlyFans पर अकाउंट बनाया. इस साइट पर उन्होंने लोगों के साथ हॉट योगा आसन की तस्वीरें और सेक्स से सम्बंधित आसन की जानकारी देना शुरू किया. जल्द ही एम्बर इतनी मशहूर हो गई कि उनकी कमाई लाखों में पहुंच गई.

हुई थी काफी परेशानी

एम्बर ने अपना एक्सपीरियंस लोगों के साथ शेयर किया. उन्होंने कहा कि एक ऐसा समय आ गया था जब उनके पास पैसे नहीं थे. ऐसे वक्त में उन्होंने इस साइट पर अकाउंट बनाया. महिलाओं के सेक्स संबंधी दिक्कतों पर उन्होंने फोकस किया और उससे जुड़े पोज के साथ अपनी फोटोज पोस्ट करने लगी. देखते ही देखते उनके लाखों फॉलोवर्स हो गए. ये फॉलोवर्स इन तस्वीरों के बदले एम्बर को अच्छे-खासे पैसे देते हैं. एम्बर इस जर्नी को एन्जॉय कर रही हैं.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.