IAS की तैयारी करने वाले छात्रों को फ्री कोचिंग देंगे सोनू सूद, दिल्ली से करेंगे शुरुआत

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में किसी मसीहा की तरह लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू पिछले साल से लोगों के लिए अस्पताल,बेड, दवाईयों का इंजताम कर रहे हैं। एक्टर सरकार से गरीब बच्चों के लिए मुफ्त शिक्षा की अपील भी कर चुके हैं। अब जबकि कोरोना से जुड़े केस में कमी आई है सोनू खुद उनकी शिक्षा पर भी ध्यान देना चाहते हैं।

सोनू ने शुरू की ये योजना

दरअसल सोनू ने अब सिविल सर्विस परीक्षा (यूपीएससी) की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए कोचिंग स्कॉलरशिप देने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि आईएएस एग्जाम की तैयारी करने वाले छात्रों की मदद के लिए उन्होंने एक नई पहल ‘संभवम’ योजना शुरू की है।

यह भी पढ़ें  पत्तल पर भोजन, कुल्हड़ में जलपान और बैलगाड़ी पर दूल्हा-दुल्हन, अनोखी शादी में फिर लौटा गुजरा जमाना

दिल्ली से की शुरुआत

मुफ्त कोचिंग देने की जानकारी देते हुए एक्टर ने ट्वीट में लिखा, ‘करनी है आईएएस की तैयारी… हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी। ‘संभवम (SAMBHAVAM)’ के लॉन्च की घोषणा करते हुए काफी रोमांचित हूं। ये सूद चैरिटी फाउंडेशन और दिया दिल्ली की एक पहल है।” इसकी जानकारी देते हुए एक्टर ने एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें कोचिंग के बारे में बहुत सी जानकारी के साथ उनकी तस्वीर भी छपी है। फोटो पर कैप्शन दिया, ‘मैं इच्छुक उम्मीदवारों के लिए मुफ्त IAS कोचिंग स्कॉलरशिप देने का वादा किया है।’