साल 2023 में Toyota कंपनी ने अपनी नई Innova Crysta को लांच कर दिया है. इसकी कीमत 19.99 – 25.43 Lakh के बीच रखी गई है. ये तो काफी महँगी है. लेकिन अगर आप भी Innova SUV खरीदने का प्लानिंग कर रहे है तो आज आपके लिए एक सस्ता इन्नोवा की डील लेकर आये है.

यह भी पढ़े: अब खरीदिये Mahindra Scorpio मात्र 3.5 लाख में, मार्केट में आते ही धक्कामुक्की करने लगे खरीदार

Toyota Innova 2.5 E की कीमत मात्र 2.45 लाख

आज हम जिस SUV के बारे में बात कर रहे है वो 2010 मॉडल Toyota Innova 2.5 E है. यह गाड़ी मात्र 2.45 लाख में बिकने के लिए उपलब्ध है. इसमें 2KD-FTV, Diesel With Turbocharger, DOHC इंजन लगा है , जिसकी 2494 cc क्षमता है. यह Toyota Innova आपका SUV का सपना पूरा कर सकता है.

3 लाख किलोमीटर चली हुई है.

2010 Toyota Innova2.5 E 7 STR एक डीजल गाड़ी है. जिसमे 2494 cc का इंजन लगा हुआ है साथ ही इसमें 4 Cylinders 4 Valves/Cylinder उपलब्ध है. गाड़ी की अंदरूनी और बाहरी लुक काफी शानदार है. यह Innova resale गाड़ी कुल 3,00,000 किलोमीटर चली हुई है.

यह भी पढ़े: Maruti कार पर आया 64,000 का बम्पर डिस्काउंट, बस कुछ ही दिन बाकि है ऑफर, Ignis , Baleno है शामिल

यह एक कमर्शियल SUV Innova है

यह Toyota Innova resale के लिये मार्केट में उपलब्ध हो चुकी है. इसका गियर ट्रांसमिशन मैन्युअल है. इस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन कमर्शियल वाहन के रूप में हुआ है. यह Toyota Innova resale वाली गाड़ी का रंग उजला है. यह एक सेकंड ओनर SUV कार है.

 Toyota Innova resale
Toyota Innova resale

इसकी फ्यूल टैंक की पूरी क्षमता 55 लीटर है. यह Toyota Innova resale एक फाइव डोर कार के साथ साथ 7 सीटर suv है को अन्दर से लोगो के एक आरामदायक यात्रा को सुनिश्चित करता है.

यह भी पढ़े: मात्र 9 लाख में शोरूम जैसी चमचमाती Toyota Fortuner, मार्केट में आते हो रही है बम्पर बिक्री, जाने डिटेल

Toyota Innova के ड्राबैक

इस वाले Toyota Innova resale में ओवरस्पीड की कोई वार्निंग नहीं दी जाती है. इसमें किसी तरह का पंचर किट उपलब्ध नहीं है. साथ भी इसमें एमरजेंसी ब्रेक की रौशनी भी उपलब्ध नहीं है.

इस Toyota Innova resale के बारे में ज्यादा जानकारी केलिए आप इस वेबसाइट पर विजिट कर सकते है. “https://www.carwale.com/used/cars-in-kolkata/toyota-innova/s2557989/”