blank 27 14

एक्टर सोनू सूद पिछले साल से ही कोरोना महामारी के बीच जरूरतमंदों की मदद करने का काम लगातार कर रहे हैं। उनके इन नेक कामों के चलते लोग उन्हें मसीहा मानते हैं और कई लोग तो भगवान की तरह उनकी पूजा भी करते हैं। हाल ही में एक खबर सामने आई है कि सोनू सूद के एक फैन ने उनके नाम पर मटन की दुकान खोली है। इस खबर पर अब सोनू सूद का मजेदार रिएक्शन सामने आया है। सोनू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दुकान वाले से कुछ शाकाहारी खोलने की बात भी कही है।

मैं शाकाहारी हूं.. मेरे नाम पर मटन की दुकान है?
सोनू सूद ने लिखा, “मैं शाकाहारी हूं.. मेरे नाम पर मटन की दुकान है? क्या मैं कुछ शाकाहारी दुकान खोलने में उनकी मदद कर सकता हूं।” उन्होंने इस पोस्ट में मटन की दुकान का एक वीडियो भी शेयर किया है। दुकान में सोनू का एक बहुत बड़ा पोस्टर भी लगा दिखाई दे रहा है। बता दें कि इससे पहले एक बच्चे और सड़क का नाम सोनू के नाम पर रखा जा चुका है। सोनू का यह पोस्ट वायरल हो गया है। इस पर अब उनके कई फैंस के भी रिएक्शन आ रहे हैं।

यह आपके लिए कृतज्ञता दिखाने का उसका तरीका है
एक यूजर ने लिखा, “भाई, यह दुकान वाला मटन 650 रुपए प्रति किलो पर बेच रहा है। जबकि, कीमत लगभग 700 रुपए प्रति किलो चल रही है। वहीं इसके अलावा इस दुकान वाले ने 50 रुपए प्रति किलो आपके फाउंडेशन को ट्रांसफर करने करने का फैसला किया है, आपको यह बताने के लिए कि हम सब आपके साथ हैं और आपका समर्थन करते हैं। अच्छा निर्णय कन्नया #तेलंगाना #करीमनगर।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “यह आपके लिए कृतज्ञता दिखाने का उनका तरीका है, आप इस महामारी में मानवता के प्रतीक बन गए हैं, भगवान आप पर हमेशा अपना आशीर्वाद बनाए रखें।”

नुकसान की परवाह न करते हुए आपका समर्थन कर रहा है दुकान वाला
एक अन्य यूजर ने लिखा, “गलत समझ रहे हैं सोनू सर वह दुकान आपका नाम पर नहीं है। इस दुकान का मालिक 50 रुपए कम पर मटन बेच रहा है। जबकि भाव 700 रुपए प्रति किलो चल रहा है। इसके अलावा 50 रुपए रुपए प्रति किलो आपके फाउंडेशन को ट्रांसफर करेगा। इससे दुकान वाले को टोटल 100 रुपए प्रति किलो पर नुकसान हो रहा है। लेकिन, दुकान वाला अपने नुकसान की परवाह न करते हुए आपका समर्थन कर रहा है सर।”

साभार – dainik bhaskar

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.