blank 23 15

बिहार में कोरोना के मद्देनजर जारी लॉकडाउन को एक हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है. अब बिहार में 1 जून तक लॉकडाउन जारी रहेगा. राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है.

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना

नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लिखा, कोरोना संक्रमण को देखते हुए 5 मई 2021 से तीन सप्ताह के लिए लॉकडाउन लगाया गया था. आज फिर से सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ स्थिति की समीक्षा की गई. लॉकडाउन का अच्छा प्रभाव पड़ा है और कोरोना संक्रमण में कमी दिख रही है. अतः बिहार में 25 मई के आगे एक सप्ताह के लिए अर्थात 1 जून, 2021 तक लॉकडाउन जारी रखने का निर्णय लिया गया है.

Also read: बिहार में इस दिन से गरजेंगे बादल होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

एसडीएम समेत और 107 लोगों की मौत

Also read: IMD अलर्ट: बिहार में चलेगी तेज रफ्तार से हवा, शाम को इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण से पिछले 24 घंटों में नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ के अनुमंडल दंडाधिकारी (एसडीएम) संजय कुमार सिंह सहित 107 लोगों की मौत हुई है जबकि संक्रमण के 4002 नये मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य विभाग द्वारा रविवार को जारी बुलेटिन के अनुसार, राज्य में अभी तक संक्रमण से कुल 4549 लोगों की मौत हुई है जबकि 6,76,045 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

input – ABP NEWS

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.