blank 2 23

सोनू सूद ‘रियल लाइफ हीरो’ के टैग पर खरा उतरते दिख रहे हैं, जो कोरोना युग में लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को उने घर तक पहुंचाने के बाद भी वो जरूरतमंद लोगों की मदद करते रहे हैं। वहीं इस साल दूसरी लहर के दौरान भी वो लोगों को ऑक्सीजन सप्लाई, अस्पतालों में बेड और दवाओं को मुहैया करा रहे हैं। इस बीच एक्टर ने बताया कि आंध्र प्रदेश में ऑक्सीजन प्लांट लगने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

सोनू द्वारा कई देशों से ऑक्सीजन प्लांट मंगवाने की खबरें कुछ दिनों पहले सामने आई थीं और कई राज्यों को इसका फायदा मिलने की उम्मीद है। पहला प्लांट आंध्र प्रदेश में लगना है। पहले कुर्नूल सरकारी अस्पताल में, उसके बाद जिला अस्पताल, आत्माकुर, नेल्लोर में और ऑक्सीजन प्लांट स्थापित किया जाएगा। सोनू ने प्लांट लगाने के लिए पहले ही नगर निगम आयुक्त, कलेक्टर और अन्य संबंधित अधिकारियों से अनुमति ले ली है।

कुर्नूल सरकारी अस्पताल में संयंत्र के बारे में बोलते हुए, जिला कलेक्टर एस. रामसुंदर रेड्डी आईएएस ने कहा, “हम सोनू सूद के मानवीय भाव के लिए वास्तव में उनके आभारी हैं।”

वहीं सोनू ने कहा, “विशेष रूप से ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य देखभाल में सुधार के लिए यह समय की आवश्यकता है। मुझे लगता है कि ये प्लांट जरूरतमंद लोगों को कोविड -19 से बहादुरी से लड़ने में मदद करेंगे। आंध्र प्रदेश के बाद, हम जून और जुलाई के बीच कुछ और राज्यों में कुछ और संयंत्र स्थापित करेंगे। अभी, हम विभिन्न राज्यों के जरूरतमंद अस्पतालों की पहचान कर रहे हैं।”

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.