blank 11 13

नारदा स्टिंग ऑपरेशन (Narada Sting Opretion) के मामले में दो मंत्री सहित चार नेताओं की गिरफ्तारी के बाद बंगाल की राजनीति गरमा गई है. गिरफ्तारी के खिलाफ राज्य की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) सीबीआई के निजाम पैलेस में लगभग 5 घंटे से धरना दे रही हैं और सीबीआई को गिरफ्तारी की चुनौती है. अब बीजेपी ने भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

Also read: कोलकाता से जयनगर के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने कहां कहां रुकेगी ट्रेन

बीजेपी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और भाजपा सांसद दिलीप घोष ने शिकायत दर्ज कराई है. ममता बनर्जी के खिलाफ मेदिनीपुर के कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. ममता बनर्जी पर राज्य में चुनाव के बाद हुई हिंसा के मद्देनजर हिंसा भड़काने का आरोप लगाया गया है.

Also read: Gold Silver Price Today: सोने के भाव में गिरावट, चांदी की बढ़ी कीमत

हिंसा को भड़का रही हैं सीएम

Also read: ट्रेन में मिलेगी कंफर्म सिट, बिहार से दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन

दिलीप घोष ने दावा किया कि ममता ने चेतावनी दी थी कि अगर केंद्रीय बल चले गए तो खेल खेला जाएगा और 2 मई के बाद से राज्य में हिंसा का सिलसिला जारी है. ममता बनर्जी पर सीधे तौर पर लूटपाट, रेप और हत्या का आरोप लगाया गया है. भाजपा अध्यक्ष ने आगे आरोप लगाया कि ममता ने केंद्रीय बलों के खिलाफ भड़काऊ टिप्पणी की थी. उन्हें जनसभा में जाते और लाठी, हत्थे और कुल्हाड़ी से बलों पर हमला करने का संदेश देते हुए भी सुना गया था. इसलिए मुख्यमंत्री के खिलाफ तुरंत कानूनी कार्रवाई करने की बात कही गई है.

Also read: सोने के भाव में बदलाव, चांदी भी चमकी, जाने आपके शहर में क्या है रेट

एजेंसियों को धमका रही हैं सीएम

दूसरी ओर, बीजेपी के महासचिव और बंगाल के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया, “पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री,जो राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखने की शपथ ले रही हैं, वह दुखद रूप से कानून लागू करने वाली एजेंसियों को धमका रही हैं और सीबीआई के लिए बाधाएं खड़ी कर रही है. यह बंगाल के लोगों के लिए बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.