blank 28 9

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey)के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है. रीतेश ने अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के दम पर फैंस को दीवाना किया है. रीतेश भोजपुरी सिनेमा के एक उभरते हुए चमकता सितारा हैं. अब लाखो फीमेल फैंस का दिल तोड़कर रीतेश ने शादी कर ली है.

जी हां भोजपुरी स्टार रीतेश पांडे शादी के बंधन में बंध चुके हैं. हाल ही में रीतेश ने वैशाली पांडे (Vaishali Pandey) से सगाई की थी. जिसकी फोटोज काफी वायरल हुई थीं, तब ये तक कहा गया था कि रीतेश की सगाई की ये फोटो फेक हैं, लेकिन ये सब सच निकला और उन्होंने अब शादी भी कर ली है.

Also read: बिहार में मानसून से पहले ही बारिश, जाने अपने जिले का मौसम

Also read: बिहार में मानसून आने की हुई घोषणा, जाने कब गरजेंगे बादल

रीतेश ने की शादी

कोरोना के कहर बीच रीतेश ने शादी की है. खास बात ये है कि 14 मई को जब रीतेश का जन्मदिन होता है, उसी दिन उन्होंने शादी भी की है. यानि कि  14 मई शुक्रवार को उन्होंने शादी की है. खुद रीतेश ने अपनी शादी की फोटोज फैंस के लिए इंस्टग्राम पर शेयर की हैं. फोटो शेयर करते हुए रीतेश पांडे ने सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों से अपनी नई जिंदगी के लिए आशीर्वाद मांगा.

ऐसे में फैंस भी भर भर तक रीतेश को नए जीवन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. रीतेश ने पत्नी के साथ की फोटोज शेयर करते हुए लिखा है कि गृहस्थ आश्रम में प्रवेश ,आप सभी के आशीर्वाद की अभिलाषा है , रीतेश की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

यहां देखें रीतेश की शादी की फोटोज

https://www.instagram.com/p/CO4GrRXgXGt/?utm_source=ig_web_copy_link

शादी में रीतेश की लुक की बात करें तो वह क्रीम और लाल रंग की शेरवानी में नजर आए. जबकि उनकी पत्नी लाल रंग का जोड़ा पहने दिख रही हैं. गोल्डन रंग के गहनों के साथ वैशाली काफी खूबसूरत नजर आईं. वैशाली की बात करें तो वह काफी खूबसूरत हैं और भोजपुरी एक्ट्रेस से सुंदरता में कम नहीं लग रही हैं.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.