blank 14 11

बिहार के नालंदा जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां पुलिस ने शादी के पहले ही दूल्हे को मंडप से गिरफ्तार कर लिया. जैसे ही पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार किया तो रिश्ते-नाते के लोगों में हड़कंप मच गया और दूल्हा विवाह मंडप में पहुंचने से पहले ही सलाखों के पीछे चला गया.

Also read: बिहार के सरकारी स्कूल में बनेगा स्वीमिंग पूल, मिलेगा तैराकी की ट्रेनिंग

मामला नालंदा जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के बस्ती गांव का है. दरअसल, गिरफ्तार दूल्हा हत्या का आरोपी है. बीते 10 जनवरी 2020 को गौतम सिंह उर्फ फंटू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना में कई लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था. इसमें दूल्हा अविनाश कुमार भी शामिल था. अविनाश कुमार घटना के बाद से फरार चल रहा था और इसकी तलाश पुलिस को तभी से थी. लेकिन पुलिस की गिरफ्त से वो बाहर था. 

Also read: बिहार में भीषण गर्मी के बीच होगी बारिश, इन जिलों में बारिश की संभावना

इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि अविनाश हरनौत के दैली गांव आया हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. दुल्हा बनकर अविनाश गाड़ी पर बैठा ही था कि पुलिस ने उसे दबोच लिया और गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, बारात दैली गांव से जहानाबाद जाने वाली थी. सेहरा पहने अविनाश शादी के मंडप पर पहुंचने के पहले ही हवालात पहुंच गया. 

Also read: बिहार में भीषण गर्मी से मिली राहत, इन 12 जिलों में होगी बारिश

पुलिस के अनुसार अविनाश ने ही गौतम सिंह की हत्या में रेकी करने का काम किया था और हत्यारों को पूरी जानकारी अविनाश के द्वारा दी जा रही थी. घटना को अंजाम देने के बाद वो दिल्ली फरार हो गया था, जहां छिपकर रह रहा था. इसी बीच उसकी शादी तय हो गयी और वो अपने गांव शादी के लिए लौटा था. 

Also read: बिहार में बदलेगा मौसम का मिज़ाज, इन जिलों में होगी जोरदार बारिश

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.