apanabihar.com

भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े किसी भी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. पाखी हेगड़े ने भोजपुरी के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री में भी अपनी अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग बना ली है. बता दे की पाखी (Pakhi) ने अपने करियर में पवन सिंह (Pawan Singh), मनोज तिवारी (Manoj Tiwari), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), निरहुआ (Nirahua), रवि किशन (Ravi Kishan), जैसे कई बड़े कलाकारों के साथ काम तो किया ही है इनके अलावा उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ भोजपुरी फिल्म ‘गंगा देवी’ में भी काम किया है. एक्ट्रेस ने भोजपुरी के अलावा हिंदी, तेलुगू, मराठी, और तुलू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं जिसमें उन्होंने काफी सफलता हासिल की है.

Also read: Indian Railways: इन रूट्स पर चला रहा साबरमती-पटना समेत कई स्पेशल ट्रेन, देखें लिस्ट

आपको बता दे की पाखी हेगड़े (Pakkhi Hegde) ने मीडिया से बात करते हुए कहा की वो लॉकडाउन के वक्त में फिल्में देख रही हैं और अपने घरवालों के साथ वक्त बिता रही हैं. इसी के साथ उन्होंने लोगों को भी हिम्मत नहीं हारने की सलाह दी. पाखी ने कहा कि लोग कोरोना से ना डरें, इसे आम फ्लू की ही तरह समझें मगर जरूरी सावधानियां बरतना जारी रखें. पाखी ने इंटरव्यू में आगे लोगों को स्टीम लेने, घर पर रहने, और मास्क पहनने के लिए भी जागरूक किया.

Also read: बिहार में 2025 तक बन जाएंगे 4 नए नेशनल हाईवे, दिल्ली आने जान में होगी आसानी

कैसे हुई करियर की शुरुआत? पाखी का कहना है की उन्होंने दूर्दर्शन के शो ‘मैं बनूंगी मिस इंडिया’ से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद उनकी सबसे पहली फिल्म थी ‘बैरी पिया’. फिर उन्हें सुपरस्टार और बीजेपी नेता रवि किशन के साथ फिल्म की. पाखी ने बताया कि उन्हें उनकी तीसरी फिल्म से सबसे ज्यादा सफलता प्राप्त हुई. ये फिल्म थी दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ साल 2008 में रिलीज हुई ‘निरहुआ रिक्शावाला’ (Nirahua Rikshawala). पाखी ने इस फिल्म के बारे में कहा- “जब ‘निरहुआ रिक्शावाला’ रिलीज हुई है, उसके बाद से मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. ‘निरहुआ रिक्शावाला’ के बाद मुझे लोगों का इतना प्यार मिला कि मेरा पूरा जीवन ही बदल गया.

Also read: महाराष्ट्र-गुजरात से लेकर यूपी-बिहार तक…, इन रूट्स पर चला रहा लगभग 100 समर स्पेशल ट्रेनें

Also read: Train News: नई दिल्ली व पुणे के लिए इन शहरों से चलेंगी स्पेशल ट्रेन, देखें लिस्ट

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.