बिहार में इन दिनों बहुत ही तेज गति से सड़को का निर्माण कराया जा रहा है. और ख़ुशी की खबर ये है की बिहार के सीवान जिले को जल्द फोरलेन सड़क की सौगात मिलने जा रही है. और यह सड़क बहुत ही जल्द बनकर तैयार भी हो जाएगी.

Also read: बदल गया पेट्रोल-डीजल का भाव, जाने आपके शहर में क्या है रेट

दोस्तों इसके लिए केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय ने 1431.36 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली सड़क को स्वीकृति दे दी है. जिसके बाद इसके बनने का रास्ता साफ़ हो गया है. इसके फोरलेन बन जाने से जिले के लोगो को खूब फायदा होने वाला है.

Also read: बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

आपको बता दे की सिवान में बनने वाली यह फोरलेन सड़क बिहार और नेपाल को जोड़ने वाली सड़क है. जो की भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण यानी एनएचएआई पहले फेज में सीवान से मशरक तक यानी की 50 किलोमीटर लंबी फोरलेन सड़क को बनाने वाली है.

Also read: Gold Silver Price Today: सोने के भाव में गिरावट, चांदी की बढ़ी कीमत

और सबसे ख़ुशी की बात यह है की इसे केंद्र सरकार ने स्वीकृत दे दी है. दोस्तों सिवान में बनने वाले इस सड़क को लेकर एनएचएआई पहले ही सड़क बनाने वाली एजेंसी के चयन के लेकर टेंडर जारी कर दिया है.

Also read: जारी हुआ पेट्रोल-डीजल का भाव, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.