blank 14 9

बॉलीवुड अभिनेता कोरोना संकट के बीच कोरोना मरीजों और उनके परिवार वालों की जमकर मदद कर रहे हैं। सोनू सूद ने चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार प्लेयर सुरेश रैना के परिवार के सदस्य के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर का इंतजाम करने के बाद भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह की मदद की है। उन्होंने हरभजन सिंह की अपील पर एक कोरोना मरीज के लिए  का इंजताम किया। भारत में  इस समय कोरोना महामारी की दूसरी लहर चल रही है और पूरा देश इससे प्रभावित है।

आईपीएल 2021 में केकेआर की तरफ से खेल रहे पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक मरीज के लिए रेमिडिसिवर इंजेक्शन की मदद मांगी। हरभजन सिंह ने इसके साथ ही उस उस अस्पताल का पता भी बताया जहां वो मरीज भर्ती था। हरभजन ने ट्वीट किया कि एक रेमिडिसिवर इंजेक्शन की सख्त जरूरत है। ऐश्वर्या फोर्ट के पास बसप्पा अस्पताल, चित्रादुर्गा कर्नाटक। इस पोस्ट पर रिप्लाई
करते हुए सोनू सूद ने लिखा कि भाई जी पहुंच जाएगी।

हरभजन सिंह ने सोनू सूद को इस मदद के लिए ट्विटर पर धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा कि धन्यवाद मेरे भाई। भगवान आपको और अधिक शक्ति प्रदान करें। सूद की इस नेक काम के लिए सोशल मीडिया में लोगों ने जमकर सराहना की। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इससे पहले सुरेश रैना को भी मदद कर चुके हैं। रैना ने अपनी ट्वीट कर अपनी 65 साल की आंटी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मदद  मांगी थी।

साभार – hindustan

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.