blank 22 5

कोरोना वायरस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. जानमाल के नुकसान के साथ देश में लाखों लोग इस समय आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं. ना जाने कितने ही लोग जरूरतें पूरी करने के लिए जान खतरे में डालकर भी काम करने के लिए तैयार है.

हालात कितने खराब हो चुके हैं इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि अब कई बड़े फिल्मी सितारे (Film Celebrities) भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं, जो आर्थिक तंगी झेल रहे हैं. इसमें साउथ सिनेमा (South Cinema) के दिग्गज एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) की बेटी श्रुति हासन (Shruti Haasan) भी हैं.

श्रुति हासन ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि, ‘बिना मास्क के सेट पर रहना बहुत डराता है. बावजूद इसके हम काम पर वापस जाना चाहते हैं. श्रुति ने कहा ‘मैं ये छुपा नहीं सकती हूं और ना ही महामारी के खत्म होने का इंतजार कर सकती हूं. मैं झूठ नहीं बोलूंगी.

उन्होंने स्वीकार किया कि इस समय में शूट करना बहुत मुश्किल है, लेकिन लॉकडाउन के खत्म होने के बाद फिर से काम करना भी जरुरी है. बाकी लोगों की तरह मैं भी आर्थिक समस्या का सामना कर रही हूं’. खुद को इंडिपेंडेंट महिला बताते हुए उन्होंने कहा, ‘मेरी भी कुछ लिमिट हैं, मेरे पास मदद करने के लिए पेरेंट्स नहीं हैं.

मैं अपने पिता के घर से 11 साल पहले बाहर आ गई थी’. आगे श्रुति ने कि ‘इस सब के शुरू होने से पहले मैंने घर खरीदा था, जिसके कारण मैं आर्थिक परेशानी से जूझ रही हूं और मैं उसी की ईएमआई (Loan EMI) भरने की कोशिश में लगी हूं.

साभार – News 18

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.