blank 8 10

मुजफ्फरपुर – मोतीपुर बाजार में समय सीमा के बाद सब्जी दुकान बंद कराने गई पुलिस पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। महिला सिपाही के साथ मारपीट व अभद्र व्यवहार किया। बाद में पुलिस ने सब्जी विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार मोतीपुर बाजार में सुबह 11 बजे के बाद सब्जी बिक्री की शिकायत पर पुलिस जैसे ही वहां पहुंची, एक सब्जी विक्रेता पुलिस से उलझ गई। महिला सिपाही आरती कुमारी का हाथ मरोड़ कर तोड़ दिया।

Also read: बिहार के लोगो को इस दिन मिलेगी गर्मी से राहत, इन जिलों में होगी बारिश

उसने अन्य पुलिस कॢमयों के साथ अभद्र व्यवहार किया। इतना ही नहीं, पुलिस को देख लेने की धमकी भी दी। बाद में पुलिस ने सब्जी विक्रेता बथना निवासी सरस्वती कुमारी को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि हमलावर लड़की से पूछताछ की जा रही है। उसपर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। हमले में एक महिला सिपाही का हाथ टूटा है जिसका इलाज पीएचसी में कराया गया।

Also read: बिहार इस दिन होगा बारिश, चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत

दवा लाने जा रहे युवक ने पुलिस पर लगाया पिटाई का आरोप

Also read: बिहार के सरकारी स्कूल में बनेगा स्वीमिंग पूल, मिलेगा तैराकी की ट्रेनिंग

दीवान रोड इलाके के एक युवक ने पुलिस पर पिटाई करने का आरोप लगाया है। कहा कि पिछले एक सप्ताह से उनके पिता विनय कुमार की तबीयत खराब है। इलाज चल रहा है। दवा के लिए हरिसभा चौक स्थित दुकान पर गए थे। इस क्रम में पुर्जा दिखाने के बाद भी पुलिस द्वारा बिना कुछ सोचे समझे पिटाई कर दी गई। बता दें कि इसके पूर्व भी कई लोगों द्वारा पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाया जा चुका है।

Also read: बिहार में इस साल इन सड़कों का काम होगा पूरा, कई सड़कों पर काम जारी

Input: Dainik Jagran

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.