blank 47

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड दौरे के लिए बीसीसीआई ने शुक्रवार को भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर सिलेक्टरों ने भरोसा जताया है और टीम में किसी नए चेहरे को शामिल नहीं किया गया है।

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

आईपीएल 2021 में अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित करने वाले पृथ्वी शॉ टेस्ट टीम में अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे हैं। खबरों के अनुसार, शॉ सिलेक्टरों की नजर में पूरी तरह से फिट नहीं हैं और उनको नेशनल टीम में सिलेक्ट होने के लिए वजह कम करने को कहा गया है।

Also read: IMD अलर्ट: बिहार में चलेगी तेज रफ्तार से हवा, शाम को इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के मुताबिक, बीसीसीआई ने शॉ को कुल किलो वजन कम करने को कहा है, उसके बाद ही शॉ का चयन हो पाएगा। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बीसीसीआई के एक सूत्र ने बात करते हुए कहा, ‘पृथ्वी विकेटों के बीच में 21 साल की उम्र के हिसाब से अभी भी काफी स्लो हैं।

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना

उनको कुछ किलो वजन कम करने की जरूरत है। ऑस्ट्रेलिया में फील्डिंग करते समय उनके साथ फोकस नहीं कर पाने की भी समस्या रही थी। ऑस्ट्रेलिया से आने के बाद शॉ काफी मेहनत कर रहे हैं। उनके सामने ऋषभ पंत का शानदार उदाहरण मौजूद है। अगर पंत कुछ महीनों में चीजों को बदल सकते हैं, तो पृथ्वी भी ऐसा कर सकते हैं।’

Also read: अगले तीन दिन बिहार में खूब होगी बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

साभार – hindustan

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.