blank 35 2

बिहार जिले गया में सांसद विजय कुमार और पूर्व मंत्री सह नगर विधायक प्रेम कुमार के लापता होने के पोस्टर दीवारों पर चस्पा किये गये हैं. गया के लोगों का आरोप है कि आपदा के समय सांसद और विधायक गायब हो जाते हैं. गया के पुलिस लाइन इलाके में सड़क के किनारे दीवार पर गया के दो नेताओं का कोरोना संकट के बीच लापता हो जाने का पर्चा कई सड़कों और जगहों पर चिपकाया गया है. इसमें ये भी लिखा गया है कि इनका पता बताने वाले को उचित ईनाम भी दिया जायेगा.

Also read: अगले तीन दिन बिहार में खूब होगी बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

कोरोना काल में लापता होने का पर्चा कई जगहों पर चिपकाया गया है, जिससे वहां से गुजरने वाले लोगों की नजर पड़ रही है, तो वह इसे देख कर हैरत में पड़ जा रहा है, और लोग भी यही कह रहे है कि 30 साल से गया विधानसभा से विधायक रहे डॉ. प्रेम कुमार कोरोना काल मे एक बार भी लोगों की समस्या के लिए दिखाई नही दे रहे है, जबकि गया के सांसद विजय कुमार भी अपने घर मे ही दुबके नजर आ रहे है. इन दोनों नेताओं का जनता की परेशानियों से कोई वास्ता नही है.

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा

पुलिस लाइन एरिया में रहने वाले ओम यादव व महिला कुसुम देवी बताते है कि सुबह में देखा गया कि किसी के द्वारा कई जगहों विधायक प्रेम कुमार और सांसद विजय कुमार का कोरोना काल मे लापता होने का पर्चा चिपकाया हुआ है. उस पर्चे में लिखा हुआ है कि इन दोनों के बारे में बताने वाले को उचित इनाम दिया भी जाएगा.

Also read: बिहार में इस दिन से गरजेंगे बादल होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

लोगों ने बताया कि सच बात है कि कभी भी आपदा के समय में यह लोग लोगों की परेशानी को नहीं समझते हैं और अपने घर के एसी रूम में ही चिपके रहते हैं डॉक्टर प्रेम कुमार घर पर बैठे-बैठे ही प्रेस रिलीज जारी करते हैं, लेकिन प्रेस रिलीज जारी करने से जनता की परेशानियों को दूर नहीं किया जा सकता, लॉकडाउन में गरीब असहाय लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

साभार – News 18

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.