blank 27 4

बसों में सफर के दौरान अक्सर यात्रियों को उल्टी होने की शिकायत होती है। लेकिन कोरोना काल में बस में उल्टी करना भी किसी अभिशाप से कम नहीं है। जैसा कि बिहार के गया जिले में हुआ है। यहां एक बस वालों एक महिला और उसके दो बच्चों को सिर्फ इसलिए गाड़ी से उतार दिया क्योंकि बच्चों को उल्टी होने लगी थी। अब बस से उतारे जाने के बाद तीनों लापता हैं और वहां कहां गए इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है।

Also read: बिहार के इन जिलों में बारिश-वज्रपात का अलर्ट, जाने 15 मई तक का मौसम

मामले में बताया गया कि रामगढ़ निवासी सुजीत शर्मा की पत्नी रीना देवी (27) बेटी लक्ष्मी (10) और बेटा उत्तम (7) के साथ अपने मायके गया से रामगढ़ स्थित ससुराल आ रही थीं। मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे बस में उन्हें उल्टी होने लगी। इससे यात्रियों में कोरोना का डर समा गया। ड्राइवर ने चौपारण के पास एक होटल के सामने बस रोक दी। इसके बाद कंडक्टर और खलासी ने महिला और उनके बच्चों को उतार दिया और चले गए। रीना देवी ने फोन कर अपने ससुर रामाशीष शर्मा को घटना की जानकारी दी।

Also read: बिहार के 27 जिलों में तेज आंधी के साथ होगी बारिश, जाने IMD अलर्ट

तीनों लापता

Also read: बिहार के इन जिलों में 13 मई तक आंधी-बारिश की संभावना, जाने IMD अलर्ट

पति को फोन करने के बाद महिला का नंबर स्वीच ऑफ है। महिला के पति ने बताया कि तीनों को ऑटो से बरही आने के लिए कहा था, जहां वह उन्हें रिसिव करने जानेवाला था। लेकिन इसके बाद उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है. अब परिवार को अनहोनी की आशंका सताने लगी है

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.